Lok Sabha Election 2024 : गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक, लखनऊ रेफर

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर प्रचार अभियान में जुटीं गोरखपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक आया है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-04-07 19:01 GMT
सपा प्रत्याशी काजल निषाद (Photo - Social Media)

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर प्रचार अभियान में जुटीं गोरखपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक आया है। उनकी हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। बता दें कि काजल निषाद की दो दिन पहले अचानक तबियत खराब हो गई थी, उन्हें बेहोशी की हालत में स्टार अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

समाजवादी पार्टी से गोरखपुर से लोकसभा प्रत्याशी एवं टेलीविजन एक्ट्रेस काजल निषाद चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगी हुई थीं। प्रचार अभियान के समय अचानक वह बेहोश हो गईं थी, इसके बाद होश नहीं आने पर उन्हें स्टार अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। रविवार (07 अप्रैल, 2024) शाम को अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी। इसके बाद ईसीजी की रिपोर्ट गड़बड़ आने पर चिकित्सकों ने उन्हें उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया है।

प्रचार के समय बिगड़ी थी तबियत

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम ने बताया कि काजल निषाद की तबीयत दो दिन से खराब है। वह रुस्तमपुर में निषाद राज मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थी, जहां वह बेहोश हो गई थीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। आज शाम को अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी, तो चिकित्सकों ने दो बार उनका ईसीजी कराया। ईसीजी की रिपोर्ट में गड़बड़ी आने पर चिकित्सकों ने क्रिटिकल केस बताते हुए लखनऊ के मेंदाता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। उनके पति संजय निषाद उन्हें लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं। 

2012 में कांग्रेस से लड़ा था चुनाव

बता दें कि सपा नेता एवं गोरखपुर से लोकसभा उम्मीदवार काजल निषाद के पति संजय निषाद भोजपुरी फिल्मों के निर्माता हैं। काजल निषाद भी टीवी की दुनिया में अपनी अदाकारी से जलवा बिखेर चुकी हैं। काजल ने गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा सीट से 2012 में जब कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गईं थी। इसके बाद 2017 में उन्होंने कैपियरगंज विधानसभा से चुनाव लड़ा, वहां भी हार गईं थी। इसके बाद सपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गोरखपुर से उम्मीदवार बनाया है। 

Tags:    

Similar News