LS Election 2024: बंगाल में ममता सरकार राम का नाम नहीं लेने देती है, बैरकपुर में बोले PM Modi

Lok sabha Election 2024: बोले-एक समय था जब बंगाल घुसपैठियों के खिलाफ क्रांति किया करता था, लेकिन आज टीएमसी के संरक्षण में यहां घुसपैठिए फल-फूल रहे हैं।

Update: 2024-05-12 06:57 GMT

PM Modi (Pic:Social Media)

Lok sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, यहां की तस्वीर बता रही है कि बंगाल में इस बार एक अलग माहौल है। कुछ अलग होने जा रहा है। पश्चिम बंगाल मोदी के मिशन पूर्वी भारत का बहुत महत्वपूर्ण राज्य है। आज़ादी के 50 साल तक कांग्रेस के परिवार ने ही सरकारें चलाई, लेकिन कांग्रेस शासन में पूर्वी भारत को सिर्फ गरीबी मिली, सिर्फ पलायन मिला।

PM Modi ने कहा, एक समय था जब बंगाल घुसपैठियों के खिलाफ क्रांति किया करता था, लेकिन आज TMC के संरक्षण में यहां घुसपैठिए फल-फूल रहे हैं। आज स्थिति यह है कि बंगाल में अपनी आस्था का पालन करना भी गुनाह हो गया है। बंगाल में TMC सरकार राम का नाम नहीं लेने देती है।

जनसभा को संबोधित करने से पहले पीएम मोदी ने बैरकपुर में रोड शो किया। इस दौरान PM Modi को देखने के लिए सड़क पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। PM रोड शो करते ही जनसभा स्थल पर पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। 

टीचर भर्ती के लिए राज्य सरकार ने रेट कार्ड बनाए थे 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ साल पहले TMC सरकार पर CAG की रिपोर्ट आई थी और रिपोर्ट में कहा गया कि TMC ने 2,30,000 करोड़ रुपए का कोई हिसाब ही नहीं दिया है। CAG कह रही है यह पैसे कैसे और कहां खर्च हुए? इसका कोई हिसाब नहीं है। TMC कितनी भ्रष्ट पार्टी है इसका उदाहरण है टीचर भर्ती घोटाला। टीचर भर्ती के लिए राज्य सरकार ने रेट कार्ड बनाए थे, रेट कार्ड बाज़ारों में बेचे जाते थे और पदों की बोली लगती थी, इस घोटाले के लिए शीट चलाए गए और फर्जी इंटरव्यू किए गए। कोर्ट को भी कहना पड़ गया कि इस घोटाले के पीछे सरकारी मशीनरी है।

वोट बैंक के लिए TMC उसे क्लीन चिट दिलवाने में जुटी है

PM Modi ने कहा, संदेशखाली में क्या हो रहा है उसे देश देख रहा है। संदेशखाली के गुनहगार को पहले टीएमसी की पुलिस ने बचाया, अब नया खेल शुरू किया है। टीएमसी के गुंडे संदेशखाली में बहनों को डरा-धमका रहे हैं इसलिए क्योंकि अत्याचारी का नाम शाहजहां शेख है। उसके घर से बम-बंदूक निकल रहे हैं लेकिन वोट बैंक को खुश करने के लिए टीएमसी उसे क्लीन चिट दिलवाने में जुटी है।“


Tags:    

Similar News