Modi South Mission: PM का राहुल को चैलेंज, बोले-शहजादे ने अंबानी-अडानी से कितना माल लिया?

Modi South Mission: बोले- भाजपा-एनडीए सरकार ने पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न देकर उनका सम्मान किया।

Update: 2024-05-08 05:43 GMT

PM Modi Rally (photo: social media )

Lok sabha Election 2024: 2024 लोकसभा चुनाव के तीन चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब लोगों की नजरें चौथे चरण के मतदान पर है। चौथे चरण का मतदान 13 मई को होगा। इस चरण के तहत 10 राज्यों में 96 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। इस चरण की सीटों के लिए राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है। इसी क्रम में पीएम मोदी आज तेलंगाना में हैं।

तेलंगाना के करीमनगर में बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, परिवार प्रथम की इसी नीति के कारण कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा राव का अपमान किया, यहां तक कि उनकी मृत्यु के बाद उनके शव को कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश से भी वंचित कर दिया। भाजपा-एनडीए सरकार ने पीवी नरसिम्हा राव को भारत रत्न देकर उनका सम्मान किया। 

अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया है? 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शाहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे,  5 उद्योगपति, अंबानी, अडानी...लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है...क्यों? मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना 'प्राप्त' हुआ है? इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के करीम नगर में राज राजेश्वर मंदिर पहुंचें। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की।

कांग्रेस के लोग मैग्नीफाइंग ग्लास लेकर अपनी सीटें खोज रहे हैं

वहीं तेलंगाना के वारंगल एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस के लोग मैग्नीफाइंग ग्लास लेकर अपनी सीटें खोज रहे हैं। चौथे चरण में कांग्रेस का सामान्य मैग्नीफाइंग ग्लास से काम नहीं चलेगा। कांग्रेस को अपनी सीटें खोजने के लिए माइक्रोस्कोप की आवश्यकता पड़ेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आजकल आप देख रहे हैं कि दुनिया में हर तरफ अस्थिरता है, अशांति है, संकट है। ऐसे में क्या देश की कमान ग़लत हाथों में दी जा सकती है? इसलिए देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।

चौथे चरण में इन 10 राज्यों में वोटिंग

1. आंध्र प्रदेश

2. बिहार

3. जम्मू एवं कश्मीर

4. झारखंड

5. मध्य प्रदेश

6. महाराष्ट्र

7. ओडिशा

8. तेलंगाना

9. उत्तर प्रदेश

10. पश्चिम बंगाल

Tags:    

Similar News