Election 2024: विकास के जो काम Modi करता है, TMC कहती है कि हम ऐसा नहीं होने देंगे, बंगाल में बोले PM

Lok sabha Election 2024: भाजपा पर बंगाल के लोगों का प्यार TMC को बर्दाश्त नहीं हो रहा है इसलिए TMC पूरी तरह बौखलाई हुई है।

Update: 2024-05-29 06:56 GMT

PM Modi  (Pic:Social Media) 

Lok sabha Election 2024: 2024 के लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में प्रचार जोरों पर है। भाजपा की ओर से PM Modi ताबड़तोड़ रैली, जनसभा और रोड शो कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के मथुरापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। PM Modi ने पश्चिम बंगाल सरकार को जमकर घेरा और कहा, TMC और INDI जमात वाले बंगाल को विपरीत दिशा में लेकर जा रहे हैं।

एक ही हथियार बचा है, हम ऐसा नहीं होने देंगे 

भाजपा पर बंगाल के लोगों का प्यार TMC को बर्दाश्त नहीं हो रहा है इसलिए TMC पूरी तरह बौखलाई हुई है। क्या-क्या बोलते हैं। बंगाल के प्रति नफरत से भरी TMC के पास एक ही हथियार बचा है, हम ऐसा नहीं होने देंगे। विकास के जो काम मोदी करता है, टीएमसी कहती है कि हम ऐसा नहीं होने देंगे।

 क्या ऐसी टीएमसी को आप सजा देंगे?

पीएम मोदी ने कहा, टीएमसी की जीत का बहुत बड़ा नुकसान इस क्षेत्र के लाखों मछुआरों को हो रहा है। केंद्र सरकार मछुआरे भाई-बहनों के लिए इतनी सारी योजनाएं चला रही है। हमने मत्सय पालकर्ताओं और किसानों को फिशर क्रेडिट कार्ड की सुविधा दी। हमने फिश कल्चर सेंटर दिया, लेकिन टीएमसी बंगाल में मत्सय पालन से जुड़े केंद्रीय कानून लागू नहीं होने दे रही है। इन्हें तो अपने तोलाबाजों और कट-मनी सिस्टम से मतलब है। क्या ऐसी टीएमसी को आप सजा देंगे?

 तुष्टीकरण के लिए ये लोग किस सीमा तक जाने को तैयार हैं

पीएम मोदी ने आगे कहा, अब तो टीएमसी सरकार तुष्टीकरण के लिए देश के संविधान पर भी खुलकर हमला करने लगी है। हमारे संविधान ने दलितों-पिछड़ों को आरक्षण दिया है लेकिन बंगाल में उस आरक्षण की खुली लूट हो रही है। मुसलमानों के फर्जी OBC प्रमाणपत्र बनाए जा रहे हैं। आप कल्पना कीजिए तुष्टीकरण के लिए ये लोग किस सीमा तक जाने को तैयार हैं। 1 जून को आपका एक वोट इन खतरनाक इरादों को रोकेगा। पीएम मोदी ने कहा, टीएमसी ने बंगाल और इस क्षेत्र को विकास से वंचित रखा है। लोग भी समझ चुके हैं कि ईमानदारी से विकास केवल और केवल भाजपा ही कर सकती है। आप भाजपा को बंगाल में मजबूत कीजिए, आपकी हर अपेक्षा भाजपा ही पूरा करेगी।

Similar News