PM Modi: INDI गठबंधन के पास कोई काम नहीं है, देशवासियों ने इनकी छुट्टी कर दी है, बिहार में बोले Modi

Lok sabha Election 2024: PM ने कहा, जब ये INDI गठबंधन वाले हर समय EVM को गाली देना शुरू कर दें, इसका मतलब है कि NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है।

Update: 2024-05-25 08:03 GMT

PM Modi (Pic:Social Media)

Lok sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजद के चुनाव निशान लालटेन को लेकर लालू और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा। PM Modi ने बिहार के पाटलिपुत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, चुनाव के नतीजे क्या आने वाले हैं, उसका एग्जिट पोल आना शुरू हो गया है। आप समझ लीजिए, जब ये INDI गठबंधन वाले हर समय EVM को गाली देना शुरू कर दें। इसका मतलब है कि NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है। 4 जून को पाटलिपुत्र में भी और देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा।

तो दूसरी तरफ 24 घंटे झूठ बोलने वाला INDI गठबंधन है

PM ने कहा, 24 के इस चुनाव में एकतरफ 24 घंटे मेहनत करना वाला मोदी है तो दूसरी तरफ 24 घंटे झूठ बोलने वाला INDI गठबंधन है। वहीं दूसरी तरफ ये INDI गठबंधन है, जिसके पास कोई काम नहीं है, देशवासियों ने इनकी छुट्टी कर दी है। PM  मोदी ने राजद पर तंज कसते हुए कहा, LED के बल्ब का जमाना चल रहा है और बिहार एक लालटेन लेकर घूम रहे हैं। ये ऐसा लालटेन है जो सिर्फ एक ही घर में रौशनी कर रहा है। बिहार में इस लालटेन ने अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है।

जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने रख सके

PM ने कहा, भारत को कैसा PM चाहिये? भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने रख सके। वहीं दूसरी ओर ये INDI वाले हैं। INDI गठबंधन की योजना 5 साल में 5 PM देने की है। उन्होनें कहा, बिहार की इस धरती ने सामाजिक न्याय को लेकर पूरे देश को दिशा दिखाई है। SC-ST-OBC के आरक्षण के अधिकार के लिए बिहार ने लंबी लड़ाई लड़ी है। लेकिन आज बिहार के जागरूक लोगों के सामने में दुख और बड़ी पीड़ा के साथ एक कड़वा सच रख रहा हूं। संविधान कहता है कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। बाबा साहेब आंबेडकर कहते थे कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा, लेकिन RJD-कांग्रेस SC,ST और OBC का कोटा खत्म करके, अपने वोटबैंक को धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती हैं।

एक ओर साजिश का अभी कोलकाता हाईकोर्ट ने देश के सामने खुलासा कर दिया है

वह यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा, INDI गठबंधन की एक ओर साजिश का भी अभी कोलकाता हाईकोर्ट ने देश के सामने खुलासा कर दिया है। INDI वालों ने बंगाल में 77 मुस्लिम जातियों को खटाखट-खटाखट एक झटके में ओबीसी का दर्जा दे दिया। इसके बाद सरकारी नौकरियों में जो लाभ अति पिछड़ों और ओबीसी जातियों को मिलना चाहिए था, वो इन 77 मुस्लिम जातियों को मिलने लगा।

Tags:    

Similar News