मैसूर में PM Modi की हुंकार, बोले- कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग की सुल्तान बनकर घूम रही है

PM Modi in Mysore: मैसूर में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस को टुकड़े-टुकड़े गैंग की सुल्तान बताया।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-04-14 13:18 GMT

जनसभा को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी (Pic:Social Media)

PM Modi In Mysore: आज बीजेपी की संकल्प यात्रा लोकार्पण कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करने मैसूर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन इंडिया पर जमकर हमला बोला। साथ ही बीजेपी सरकार के कामों को गिनाया। प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आज टुकड़े-टुकड़े गैंग की सुल्तान बनकर घूम रही है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश को बांटने, तोड़ने और कमजोर करने के खतरनाक इरादे कांग्रेस का आज भी वैसा ही हैं।


क्या भारत माता की जय बोलने के लिए लेना होगा परमिशन?

प्रधानमंत्री ने कहा कि जो भारत के खिलाफ बोलता है, कांग्रेस उसे पुरस्कार में चुनावी टिकट दे देती है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की जनसभा में एक व्यक्ति ने भारत माता की जय के नारे लगाए। इसके लिए उसे मंच पर बैठे नेताओं से परमिशन लेनी पड़ी। तो अब क्या देश में भारत माता की जय बोलने के लिए परमिशन लेना पड़ेगा? पीएम मोदी ने कहा कि यह कांग्रेस के पतन की परकाष्ठा है।

Tags:    

Similar News