अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, 15 साल से साथ निभा रहे हेयर ड्रेसर की हुई मौत

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक हर दिल अज़ीज़ इंसान हैं । वो अपनी फिल्मों के साथ व्यावहारिक चीज़ों में भी पूरा ध्यान देते हैं। उनको बॉलीवुड के सबसे भावुक एक्टर्स में से एक माना जाता है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-12 16:55 GMT

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक हर दिल अज़ीज़ इंसान हैं । वो अपनी फिल्मों के साथ व्यावहारिक चीज़ों में भी पूरा ध्यान देते हैं। उनको बॉलीवुड के सबसे भावुक एक्टर्स में से एक माना जाता है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला। अक्सर बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री अपने काम में इतने बिजी रहते हैं कि वो अपने परिवार को भी बामुश्किल समय दे पाते हैं। लेकिनअक्षय कुमार दूसरे अभिनेताओं से काफी अलग है। उनके एक इंस्टा पोस्ट से इस बात का एहसास भी होता है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने दुख भरी खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है।



अक्षय कुमार अपने हेयर ड्रेसर की मौत पर हुए भावुक:


अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर हेयर ड्रेसर मिलन जाधव की मौत होने की जानकारी देते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा। बताया जा रहा है कि हेयर ड्रेसर मिलन जाधव पिछले करीब 15 साल से अक्षय कुमार के लिए काम कर रहे थे। लेकिन अब हेयर ड्रेसर मिलन जाधव की मौत से वो बेहद दुखी हैं । उन्होंने अपना दुख सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी साझा किया। अक्षय कुमार ने भावुक पोस्ट के जरिए अपनी दिल की बात लिखी है।


अक्षय कुमार ने लिखी ये बात:


बता दें हेयर ड्रेसर मिलन जाधव के साथ एक फोटो शेयर कर अक्षय कुमार ने पोस्ट लिखा, ''अपने फंकी हेयरस्टाइल्स और मुस्कान की कारण से तुम्हारी अलग पहचान थी। मेरा एक भी बाल आउट ऑफ प्लेस ना हो इसका तुम हमेशा ख्याल रखते थे। मिलन जाधव 15 सालों से ज्यादा समय तक मेरे हेयरड्रेसर रहे। अभी भी भरोसा नहीं हो रहा तुम हमारे साथ नहीं हो। मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा मिलानो...ओम शांति।


अक्षय कुमार की 'कटपुतली' मूवी मचा रही हैं धमाल:

बता दें अक्षय कुमार हमेशा से एक भावुक इंसान रहे हैं। अपने टीम मेंबर का वो पूरा ख्याल रखते हैं। उनके हर दुख-सुख में वो उनके साथ खड़े नज़र आते हैं। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कठपुतली रिलीज हुई थी जिसे फैंस ने काफी अधिक पसंद किया।

Tags:    

Similar News