लखनऊ में भोजपुरी की इन पांच फ‍िल्‍मों का हुआ भव्य मुहूर्त, स्टार्स का लगा जमावड़ा

सभी फिल्‍मों का निर्माण श्रेयस फिल्‍म्‍स और स्‍काई हाय इंटरटेमेंट के बैनर तले किया जाना है, जिसकी तैयारियां भी जोर–शोर से चल रही हैं। फिल्‍मों के भव्‍य मुहूर्त के मौके राजधानी में भोजपुरी स्टार्स का जमावड़ा रहा।

Update: 2021-02-27 17:37 GMT
रवि किशन ने कहा कि महादेव की कृपा से आज का दिन इतिहास में दर्ज हो रहा है, जब यूपी की धरती पर 5 बड़ी फिल्‍मों का मुहूर्त हुआ है।

लखनऊ: भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के लिए शनिवार का दिन बेहद खास रहा। राजधानी लखनऊ के कानपुर रोड स्थित होटल लेमन ट्री में एक ही साथ पांच भोजपुरी फिल्‍मों का भव्य मुहूर्त हुआ। जिन फिल्‍मों का मुहूर्त हुआ, उनमें अभ‍िनेता रवि किशन की फिल्‍म 'हिंदुत्‍व', दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म 'फसल', खेसारीलाल यादव की फिल्‍म 'वास्तव', प्रदीप पांडेय की फिल्‍म 'सन्‍यासी' और अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म 'जानेमन-2' है। फिल्मों की शूटिंग भी जल्‍द शुरू होने जा रही है।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी मौजूद रहे

इन सभी फिल्‍मों का निर्माण श्रेयस फिल्‍म्‍स और स्‍काई हाय इंटरटेमेंट के बैनर तले किया जाना है, जिसकी तैयारियां भी जोर–शोर से चल रही हैं। फिल्‍मों के भव्‍य मुहूर्त के मौके राजधानी में भोजपुरी स्टार्स का जमावड़ा रहा। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी मौजूद रहे।

आज का दिन इतिहास में दर्ज

इस मौके पर रवि किशन ने कहा कि महादेव की कृपा से आज का दिन इतिहास में दर्ज हो रहा है, जब यूपी की धरती पर 5 बड़ी फिल्‍मों का मुहूर्त हुआ है। ये सभी फिल्‍में एक से बढ़कर एक हैं।

ये भी पढ़ें...अयोध्या: बिग्रेडियर जेके एस विर्क बोले- भारतीय सेना विश्व की सर्वश्रेष्ठ सेनाओं में एक

तो वहीं दिनेशलाल यादव निरहुआ ने कहा कि ये पांचों फिल्‍में आने वाले दिनों भोजपुरी सिनेमा के लिए मील का पत्‍थर साबित होंगी। खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह हमारा सौभाग्‍य है कि हम इतनी शानदार फिल्‍मों को लेकर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें...महिला सशक्तिकरण: गोरखपुर के इस पेट्रोल पंप पर सिर्फ महिलाएं करेंगी काम

प्दीप पांडेय चिंटू ने कहा कि सभी फिल्‍में एक से बढ़कर एक होने वाली है। कल्‍लू ने कहा कि सबके लिए बेहद खास है यह पल और फिल्‍में खास होने वाली हैं। इस मौके पर रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, प्रदीप पांडेय चिंटू, अरविंद अकेला कल्‍लू, पाखी हेगड़े, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह और पीआरओ पवन दुबे मुख्‍य रूप से उपस्थित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News