10 साल पहले रिलीज हुई फिल्म Aashiqui 2 के बारे में ये बात नहीं जानते होंगे आप, सालों बाद हुआ खुलासा

Aashiqui 2: 10 साल पहले रिलीज हुई फिल्म "आशिकी 2" को लेकर एक ऐसी बात पता चली है, जिसे सुन आपको बेहद हैरानी होगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-29 12:11 GMT

Emraan Hashmi: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों आने वाली फिल्म "आशिकी 3" की जोरों-शोरों से बात हो रही है। जब से इस फिल्म ऐलान हुआ है, तभी से आए दिन फिल्म से जुड़ी नई-नई अपडेट सामने आ रही है, वहीं अब इसी बीच 10 साल पहले रिलीज हुई फिल्म "आशिकी 2" को लेकर एक ऐसी बात पता चली है, जिसे सुन आपको बेहद हैरानी होगी। जी हां! चलिए आपको विस्तार से बताते हैं।

"आशिकी 2" के लिए पहली पसंद था ये अभिनेता

मनोरंजन की दुनिया में अक्सर ही ऐसा होता है, जहां किसी प्रोजेक्ट के लिए मेकर्स की पहली पसंद कोई और एक्टर होता है, लेकिन उस प्रोजेक्ट का हिस्सा कोई और बनता है। वहीं अब सालों बाद ऐसा ही कुछ खुलासा फिल्म "आशिकी 2" लेकर हुआ है। हाल ही में ये बात पता चली है कि साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म "आशिकी 2" के लिए पहली पसंद आदित्य रॉय कपूर नहीं थे, बल्कि डायरेक्टर साहब इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी को कास्ट करना चाहते थे।


इमरान हाशमी ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही उम्दा अदाकार इमरान हाशमी को आज के समय में भला कौन नहीं जानता होगा, वह बड़े पर्दे के किसिंग स्टार कहलाते हैं, यही नहीं उनकी फिल्मों के गाने तो आज भी लोगों के पसंदीदा गानों की लिस्ट में शुमार। इमरान हाशमी इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर लाइमलाइट हैं और अब इसी बीच उन्होंने एक हैरान कर देने वाला किस्सा साझा किया है। इमरान हाशमी ने बताया कि "आशिकी 2" के लिए मोहित सूरी ने सबसे पहले इमरान हाशमी को कॉल किया था, लेकिन इमरान ने इस किरदार के लिए मना कर दिया था।


इस वजह से रिजेक्ट की थी "आशिकी 2"

इमरान हाशमी ने "आशिकी 2" के रिजेक्ट करने की वजह का भी खुलासा किया। इमरान हाशमी ने कहा कि, "मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो मुझे लगा कि ये फिल्म किसी नए एक्टर को करना चाहिए, जिसकी पहचान लोगों के बीच कम हो। फिल्म की कहानी के हिसाब से मुझे लगा कि इसके लिए एक नई जोड़ी एक दम फिट रहेगी, इस वजह से मैंने इसे नहीं किया। मैं यह भी बता दूं कि मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है।"

इमरान हाशमी वर्कफ्रंट

अभिनेता इमरान हाशमी के काम की बात करें तो वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "टाइगर 3" में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था। विलेन के किरदार में इमरान हाशमी को फैंस का खूब प्यार मिला। वहीं अब अभिनेता अपनी नई फिल्म "शो टाइम" को लेकर चर्चा में आ चुके हैं, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News