GOODACHARI 2 Release Date: गुडाचारी 2 में नजर आएंगे इमरान हाशमी, इस दिन होगी रिलीज

GOODACHARI 2 Release Date: गुडाचारी के सफलता के बाद मेकर्स अब इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं, चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-05 03:35 GMT

GOODACHARI 2 Release Date Cast (Image-Social Media)

GOODACHARI 2 Release Date: अदिवी शेष (Adivi Sesh) अभिनीत 'गुढ़ाचारी' कितनी बड़ी हिट थी। ये तो किसी से छुपा नहीं है.अब जाकर इसका सीक्वल बनने जा रहा है। 2018 में रिलीज हुई ये फिल्म लगभग छह साल बाद 'जी2' गुढ़ाचारी की अगली कड़ी के रूप में बनाई जा रही है। अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित इस फिल्म से विनय कुमार सिरिगिनीडी अपना निर्देशन डेब्यू करने जा रहे हैं जिसमें आदिवासी शेष के साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नजर आएंगे.चलिए जानते हैं GOODACHARI 2 कब रिलीज होगी और इसके बारे में अन्य जानकारियां 

गुडाचारी 2 कब रिलीज होगी (GOODACHARI 2 Release Date)-

अभिषेक अग्रवाल ने वैश्विक मंच पर एक अनोखी जासूसी थ्रिलर पेश किया हैं। GOODACHARI की सफलता के बाद G2 फ्रैंचाइज़ को आगे बढ़ाने का वादा करता है। 40% शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन विनय सिरिगिनीदी ने किया है, जिन्होंने सेश के साथ मिलकर फिल्म लिखी भी है। 

GOODACHARI 2 अगर हम रिलीज की बात करें तो खबरों के मुताबिक ये फिल्म सिनेमाघरो में 2025 की दूसरी छमाही में रिलीज़ के लिए तैयार, GOODACHARI 2 सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी। 

गुडाचारी 2 कास्ट (GOODACHARI 2 Cast)-

GOODACHARI 2 का निर्देशन विनय सिरिगिनीदी ने किया है, जिन्होंने सेश के साथ मिलकर फिल्म लिखी भी है। अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित इस फिल्म से विनय कुमार सिरिगिनीडी अपना निर्देशन डेब्यू करने जा रहे हैं जिसमें आदिवासी शेष के साथ इमरान हाशमी नजर आएंगे.

निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने कहा, " जी2 हमारी सबसे प्रतिष्ठित परियोजनाओं में से एक है। शेष, विनय और टीम एक विश्व स्तरीय उत्पाद लाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। पटकथा भव्यता की मांग करती है और हम फिल्म को एक दृश्य चमत्कार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमने अभी-अभी एक एक्शन सीक्वेंस पूरा किया है। उस एक सीक्वेंस का बजट गुडाचारी के पूरे बजट से भी ज़्यादा है। यह प्रोजेक्ट इतना बड़ा है।"

Tags:    

Similar News