The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' के बाद अब इस बड़ी फिल्म में अदा शर्मा दिखाएंगी अपनी एक्टिंग का जलवा, जानिए पूरी डिटेल

The Kerala Story: फिल्म 'द केरल स्टोरी' में अपनी शानदार अदाकारी से अदा शर्मा ने सभी का दिल जीत लिया है। अब आइए जानते हैं 'द केरल स्टोरी' के बाद अब अदा किस फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Update: 2023-05-06 15:49 GMT
The Kerala Story (Image credit: Instagram)

The Kerala Story: ढेर सारे विवादों और बैन की मांगों के बीच, सुदिप्तो सेन की फिल्म 'द केरल स्टोरी' 5 मई 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। ये फिल्म, केरल की लड़कियों को धार्मिक झांसे में लेकर ISIS जैसे भयानक आतंकी संगठन से जोड़ने की कहानी बताने का दावा करती है। फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है, जिसका सबूत फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है, जो पहले दिन में ही काफी शानदार है। फिल्म में अदा शर्मा मैन लीड में हैं। अदा की अदाकारी ने वाकई दर्शकों का दिल जीत लिया है।

'द केरल स्टोरी' में अदा की अदाकारी

फिल्म 'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा ने कमाल की अदाकारी की है। फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। यह फिल्म अदा शर्मा के करियर के लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है, क्योंकि सालों बाद कई फिल्मों में काम करने के बाद यह उनकी पहली हिट फिल्म है। फिल्म में अदा शर्मा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को कितनी बेहतरीन तरीके से जोड़े रखा इसको बताने की जरूरत नहीं है। अब इस सुपरहिट फिल्म के बाद दर्शकों को अदा की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हर कोई जानना चाहता है कि अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म कौन-सी है?

कमांडो 4 में नजर आएंगी अदा शर्मा

कमांडो विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित सनशाइन पिक्चर्स की भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्मों की एक सीरीज है। पहली फिल्म, “कमांडो: ए वन-मैन आर्मी” 2013 में आई थी। इसे दिलीप घोष ने निर्देशित किया था। साल 2017 में आई "कमांडो 2: द ब्लैक मनी ट्रेल" का निर्देशन देवेन भोजानी ने किया था। वहीं, साल 2019 में आई "कमांडो 3" का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया था और अब बहुत जल्द 'कमांडो 4' भी दर्शकों को देखने को मिलेगी, जिसमें विद्युत जामवाल के साथ-साथ अदा शर्मा भी नजर आएंगी! हालांकि, अभी इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू हो सकती है।

बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 7.5 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। फिल्म को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है और इसे विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है।

Tags:    

Similar News