Aishwarya Abhishek Divorce: सामने आई ऐश्वर्या अभिषेक की तलाक की वजह, रोज होती है लड़ाई

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Divorce News: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन की तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन की एक वीडियो हुई वायरल

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-02 11:20 GMT

Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan Fight Regularly

Aishwarya Abhishek Bachchan Divorce News: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से आ रही हैं। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी के बाद से इन खबरों को लेकर ज्यादा अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ने लगी थी। तो वहीं कुछ समय पहले ही अभिषेक बच्चन ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी शादी की अंगूठी मीडिया के सामने दिखाया था। और बताया था कि वो अभी शादीशुदा हैं। तो वहीं इस समय ऐश्वर्या राय द्वारा कहीं गई एक बात सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें उन्होंने बताया है कि रोज लड़ाई होती है। 

ऐश्वर्या ने बताया कि रोज होती हैं लड़ाई (Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan Fight Regularly)-

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के रिश्तें में खटास की खबरें काफी दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अभिषेक बच्चन इन खबरों को वैसे तो अफवाह बता चुके हैं। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक ने बताया था कि शादी की शुरूआत में उनके बीच लगातार इगड़े होते थे। फिल्म उमराव जान की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (Aishwarya Abhishek Bachchan Divorce) करीब आए थे। 

दोनों ने डेट करने के बाद 2007 में एक-दूसरे का हाथ हमेशा थाम लिया। उनकी शादी के 17 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन अब ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने एक इंटरव्यू में बताया कि दोनों के बीच आए दिन लड़ाई होती रहती थी। साल 2010 में दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Abhishek Bachchan Divorce) से पूछा गया कि उनके बीच कितने झगड़े होते हैं। ऐश्वर्या राय ने इस बात पर सहमति जताई थी कि वे हर दिन लड़ते हैं। हालांकि अभिषेक बच्चन ने सफाई देते हुए कहा कि- यह सिर्फ विचार व्यक्त करने जैसा था। कोई झगड़ा नहीं होता। इसमें कुछ भी गंभीर नहीं था, बल्कि एक स्वस्थ लड़ाई थी। यदि लड़ाई नहीं होती तो उनके रिश्ते में मजा नहीं था। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के फैंस चाहते हैं कि दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ रहें। तो वहीं कभी भी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी तलाक की खबरों को सिर्फ अफवाह ही बताया है। 

Tags:    

Similar News