अक्षय कुमार 'ब्लैंक' में साले संग आएंगे नज़र, नहीं ली कोई फीस

इस फिल्म में डेब्यू स्टार करण कपाड़िया का साथ देने के लिए अक्षय कुमार आ रहे हैं, जो कि इस फ़िल्म में करण के साथ एक गाना भी शूट कर चुके हैं, और यह गाना बहुत जल्द लोगों के बीच आ जाएगा।

Update: 2019-04-10 04:57 GMT

मुंबई: हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल स्टारर फ़िल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है, यह थ्रिलर फिल्म लोगों को कितना पसंद आएगी इसका फैसला तो 3 मई को वो करेंगे।

लेकिन जहां एक तरफ इसका ट्रेलर धूम मचा रहा है, तो दूसरी तरफ ट्रेलर में नज़र आने वाला सुसाइड बोम्मर यानी करण कपाड़िया, जो कि ट्विंकल खन्ना के मौसेरे भाई हैं, इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रहें हैं, तो उनका साथ देने के लिए जीजा अक्षय कुमार का सपोर्ट देना तो बनता ही है।

ये भी देखें:कर्नाटक: आयकर विभाग ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

इस फिल्म में डेब्यू स्टार करण कपाड़िया का साथ देने के लिए अक्षय कुमार आ रहे हैं, जो कि इस फ़िल्म में करण के साथ एक गाना भी शूट कर चुके हैं, और यह गाना बहुत जल्द लोगों के बीच आ जाएगा।

अक्षय कुमार ने इस गाने को बिना एक भी रुपये लिए किया है, और देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस गाने में फिल्म के लीड एक्टर सनी देओल भी नज़र आएंगे या नही? क्योंकि जो फ़ोटो देखी गयी है उसमें सिर्फ अक्षय कुमार और करण कपाड़िया ही दिख रहे हैं। फिलहाल अक्षय के इस फिल्म में आने से इसकी मार्केटिंग पर तो असर पड़ना निश्चित है।

ये भी देखें:पाक : 2200 सिख तीर्थ यात्रियों को दिया वीजा

रिपोर्ट के मुताबिक, बेहजाद खम्बाटा निर्देशित इस फिल्म का गाना शूट करने के बाद अक्षय कुमार ने कहा- 'करण में अभिनय का कौशल है, मैंने उसमें स्पार्क तब ही देख लिया था जब मैंने उसकी शार्ट फिल्म देखी थी, उस फिल्म को कान फिल्म फेस्टिवल में सराहा गया था। 'ब्लैंक' में वह तरह तरह की एक्टिंग और परफॉर्मेंस देते हुए नज़र आएंगे। डेब्यू के लिए उन्होंने काफी अलग रास्ता चुना मुझे उन पर गर्व है।'

इस गाने को 'तेरी मिट्टी' फेम बी प्राक ने गाया है, जबकि इसको कंपोज आर्को प्रावो ने किया है, वहीं इसकी कोरियोग्राफी रंजू वर्गीय ने की है।

Tags:    

Similar News