Bachchhan Paandey Review: अक्षय कुमार पर भारी पड़ी कृति सेनन की एक्टिंग, पहले दिन की कमाई इतने करोड़

Bachchhan Paandey Review: ‘बच्चन पांडे’ की कहानी ने दर्शकों को बांधे रखने में कही ना कही चुकती नज़र आई ।

Written By :  Monika
Update: 2022-03-20 04:25 GMT

बच्चन पांडे फिल्म का पोस्टर (फोटो : सोशल मीडिया )

Bachchhan Paandey Review: बच्चन पांडे 18 मार्च को रिलीज हो चुकी है । इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित थे । कोरोना आने के चलते इस फिल की रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया गया । लेकिन आखिर कार फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो ही गयी । लेकिन अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की वजह से नहीं बल्कि 'बच्चन पांडे' की कहानी ने दर्शकों को बांधे रखने में कही ना कही चुकती नज़र आई । इस फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है ।

लोगों का ऐसा कहना था कि बच्चन पांडे फिल्म द कश्मीर फाइल्स के आगे नहीं टिक पाएंगी । जिस तरह से द कश्मीर फाइल्स की डिमांड बढ़ रही हैं । उसे देख कर तो किसी भी फिल्ममेकर को अपनी फिल्म इन दिनों रिलीज करने में डर ही लगेगा । लेकिन इसके बावजूद अक्षय को अपनी फिल्म और अपने फैन्स पर पूरा भरोसा था । फिल्म अपने निर्धारित समय पर होली के दिन ही रिलीज हुई । पहले ही दिन शुक्रवार को 'बच्चन पांडे' ने भारत में 13.25 करोड़ का कलेक्शन किया था । जो काफी चौकाने वाला रहा । बच्चन पांडे पैनडेमिक की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई । बता दें, बच्चन पांडे से पहले पैनडेमिक टाइम्स में फर्स्ट डे कलेक्शन में सूर्यवंशी ने 26.29 करोड़, फिल्म 83 ने 12.64 करोड़ और गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10.50 करोड़ कमाए थ।

अब तक तो अक्षय और कृति सनोन के फैन्स ने बच्चन पांडे देख ही ली होगी । लेकिन जिन्होंने अभी तक नहीं देखी उन्हें बता दिया जाए कि अगर आप ये फिल्म देखने जा रहे हैं तो ज़रा एक नज़र फिल्म के रिव्यु पर डाल लें ।

तमिल फिल्म 'जिगरठंडा' की रीमेक 'बच्चन पांडे'

इस कोरोना काल में अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' और फिर 'सूर्यवंशी' जैसी फिल्म से भारी कमाई की है । जिसके बाद अक्षय ने 2014 में आई तमिल फिल्म 'जिगरठंडा' की रीमेक 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Paandey) के साथ लौटे । इस फिल्म में अक्षय नायक नहीं बल्कि खलनायक की भूमिका में रहे । जैसा आप सबको पता ही है । उनकी एक आंख में पत्थर होता है । ताकि वो और ज्यादा खतरनाक लग सके । होली के दिन रिलीज हुई फिल्म में आपको रोमांस भी खूब मिलेगा । इसके बावजूद फिल्म दर्शकों को बांधे रखें में फ़ैल हो गयी ।

शुरुआत काफी दिलचस्प

कहानी की शुरुआत काफी दिलचस्प होती है। कृति सेनन फिल्म में एक असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका में होती हैं जिसका नाम मायरा होता है । वो एक गैंगस्टर की बायॉपिक बनाना चाहती हैं. जिससे उनका नाम हो और वो लाइफ में काफी तरक्की करें । काफी रिसर्च करने के बाद मायरा को बच्चन पांडे मिलता है । जिससे सारे गुंडे डरते हैं। लेकिन बच्चन पांडे शुरू से ऐसा नहीं था । उसकी लाइफ में लोगों की तरह नार्मल थी । उनकी लाइफ में भी एक लव स्टोरी थी । जिसके बाद ही बच्चन पांडे ने ऐसा रूप धरा ।

लेकिन इस फिल्म को देखते हुए आपको बार बार ऐसा लगेगा कि इस फिल्म को आपने पहले भी देखी हुई है ।

कैसा रहा स्टार्स का काम ?

फिल्म में कृति सेनन का काम लोगों को काफी पसंद आया । कहानी के अंत तक कृति सेनन ने दर्शकों को बंधे रखा । अरशद वारसी भी अपने स्टाइल में लोगों का ध्यान खीचें में कामयाब रहे. वही जैकलीन फर्नांड‍िस फिल्म में हो ना हो एक ही बात है तो उसकी एक्टिंग के बारे में कोई कमेन्ट ना ही किया जाए तो सही होगा । अब बात आती है बच्चन पांडे यानी अक्षय कुमार कि जिनकी एक्टिंग लगभग सभी फिल्मों में एक सी लगी । कुछ अलग नज़र आया तो वो है उनका लुक और इस बार हीरो नहीं बल्कि विलेन के रूप में दिखे ।

फिल्म रेटिंग

बच्चन पांडे को 2 से ज्यादा रेटिंग नहीं मिल पाई ।

Tags:    

Similar News