RRR में आलिया का फर्स्ट लुक जारी, सीता के किरदार में आएंगी नजर, देखें आप भी

आलिया की फिल्म ‘RRR’ में आलिया के लुक को देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे। जिनका इंतजार अब खत्म हो चुका हैं। आलिया की फिल्म RRR में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Update: 2021-03-15 08:34 GMT
सीता के किरदार में आएंगी नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को बहुत ही प्यारा गिफ्ट मिला है। आलिया की फिल्म ‘RRR’ में आलिया के लुक को देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे। जिनका इंतजार अब खत्म हो चुका हैं। आलिया की फिल्म RRR में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

आलिया का फर्स्ट लुक

आलिया भट्ट के जन्मदिन के इस खास मौके पर उनकी फिल्म RRR का फर्स्ट लुक आसने आया है। इस फिल्म में आलिया सीता के किरदार में नजर आएंगी। आलिया के किरदार की जो तस्वीर सामने आई है उसमें आलिया सीता के किरदार में काफी दमदाग दिख रही है। इस तस्वीर में आलिया हरी साड़ी पहने हुई है और उनके आगे पूजा की टोकरी रखी हुई है। जिसको देखने के बाद से ही लोगों के मन आलिया को इस किरदार में देखने की उत्सुकता और भी बढ़ जाएगी।

ये भी देखिये: बेरोजगारों की बल्ले-बल्ले: अब मिलेगा बढ़ा हुआ बेरोजगारी भत्ता, जानें कैसे करें आवेदन



सोशल मीडिया पर छाई आलिया

वहीं जैसे ही अपने इस लुक को आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। महज 20 मिनट के अंदर ही इस पोस्ट लाखों लोगों ने लाइक किया। और फैंस आलिया भट्ट के सीता लुक को देखकर फूले नहीं समा रहे। लुक की बात करें तो इस तस्वीर में आलिया साउथ इंडियन गेटअप में काफी खूबसूरत लग रही है और माथे पर बिंदी, घुंघराले बाल, गजरा उनके इस पर चार चांद लगा रहा है।

जाने फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि इस फिल्म को बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, ये फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों अलूरी सीताराम राजू और कोमारम भीम पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन और श्रिया सरन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ये भा देखिये:बारिश हो रही झमाझम: बदला इन इलाकों का मौसम, जानें Weather Update

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News