आलिया-रणवीर करने जा रहे शादी? कोरोना संक्रमण से ठीक होते ही पहुंचे मालदीव

महाराष्ट्र में 15 दिनों का जनता कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई है। जिसके चलते बॉलीवुड सितारे एक बार फिर मालदीव (Maldives) में छुट्टियां बिताने निकल पड़े हैं ।

Published By :  Monika
Update: 2021-04-19 08:34 GMT

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आलिया-रणबीर (सोशल मीडिया ) 

मुंबई: महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना का संक्रमण फैला हुआ है। जिसके चलते यहां 15 दिनों का जनता कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई है। जिसके चलते बॉलीवुड सितारे एक बार फिर मालदीव (Maldives) में छुट्टियां बिताने निकल पड़े हैं। कोविड संक्रमण से हाल ही में ठीक हुए बॉलीवुड क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी मालदीव के लिए रवाना हुए।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को आज यानि सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ने मैचिंग कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। जहां आलिया ने वाइट जैकेट और पिला क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ था, वही दूसरी ओर रणबीर कपूर व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम में नज़र आए । ख़ास बात ये है कि दो एक ही साथ गाड़ी में एयरपोर्ट पहुंचे थे। आलिया को इस दौरान ब्लैक कलर का स्टाइलिश मास्क पहने देखा गया जिसपर गोल्डन हार्ट बना हुआ था।

आपको बता दें, कि पिछले महीने रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हुए थे, जिसके कुछ दिन बाद ही आलिया भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं । दोनों ही अपने घर में होम क्वारंटीन थे। इस दौरान आलिया ने रणबीर को काफी मिस किया था ।

क्या करने जा रहे शादी?

काफी समय से दोनों की शादी के चर्चे चल रहे हैं। फैंस उनसे पूछते नहीं थकते कि वह कब शादी करने जा रहे हैं। ऐसी खबरें भी फैली थी कि दोनों 2020 अंत में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना महामारी के चलते प्लान को टालना पड़ा। अब जब दोनों मालदीव में छुट्टियां बिताने जा रहें हैं तो यह लोगों के मन में एक बार फिर  सवाल उठ रहा है कि कहीं रणवीर और आलिया शादी तो नहीं करने जा रहे।

आलिया की फिल्म मुश्किल में 

बता दें, कोरोना संक्रमण के कम होते ही कई फिल्में रिलीज़ को तैयार थी, जिसमें से आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी है। इस फिल्म का पोस्टर्स और प्रोमो जारी किए हा चुके हैं । इस फिल्म में आलिया का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है । जिसके दर्शक भी पसंद कर रहे हैं। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म पर संकट बना हुआ है ।

Tags:    

Similar News