12 जुलाई को मुंबई में होगी Anant-Radhika की शादी, वायरल हुआ निमंत्रण पत्र

Anant Radhika Wedding Invitation Card: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख और जगह की जानकारी सामने आ चुकी है। आइए आपको भी बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-30 08:35 GMT

Anant Radhika Wedding Invitation Card (Image Credit: Social Media)

Anant Radhika Wedding Invitation Card: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। पिछले माह दोनों की प्री-वेडिंग फंक्शन हुई थी और अब दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू होने जा रहा है। इस बीच विवाह समारोह का निमंत्रण पत्र भी सामने आ चुका है, जिसमें अनंत-राधिका के विवाह समारोह का पूरा विवरण दिया गया है। आइए आपको भी बताते हैं किस दिन शादी है और कौन-कौन से फंक्शन किस दिन और कहां आयोजित किए जा रहे हैं।

12 जुलाई को होगी अनंत-राधिका की शादी (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Date)

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के विवाह निमंत्रण पत्र के अनुसार दोनों की 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से की जाएगी। मुख्य विवाह समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को होगा और शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा। रविवार, 14 जुलाई को मंगल उत्सव या वेडिंग रिसेप्शन होगा।


यूरोप में हो रही दूसरी प्री-वेडिंग फंक्शन (Anant Ambani-Radhika Merchant Second Pre-wedding)

बता दें कि अनंत अंबानी और उनकी होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन यूरोप में हो रहा है। क्रूज पर कपल शादी से पहले ग्रैंड पार्टी एंजॉय कर रहा है। सोशल मीडिया पर अंबानी फैन पेज से एक वीडियो सामने आया है, जो अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग का बताया जा रहा है। अंबानी अपडेट के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए गये वीडियो में अमेरिकन बैंड बैकस्ट्रीट ब्वॉयज परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।


प्री-वेडिंग फंक्शन्स में लगा था सितारों का मेला (Anant Ambani-Radhika Merchant wedding Guest List)

इससे पहले, गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन्स का आयोजन किया गया था। इस फंक्शन्स में दुनियाभर के कई नामी-गिरामी हस्तियों को बुलाया गया था। वहीं, अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर विदेशी मेहमान तक शामिल होंगे। उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान-सलमान खान, बच्चन परिवार, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, कटरीना कैफ सहित कई सितारों के नाम शामिल हैं। इसके अलावा बिल गेट्स से लेकर मार्क जुकरबर्ग, लैरी फिंक, स्टेफेन स्च्वार्ज्मन, बॉब इगेर, इवांका ट्रंप सहित कई विदेशी मेहमान भी राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए इंडिया आ सकते हैं।



Tags:    

Similar News