अनन्या को झटका: गाने को मिले छप्पर फाड़ डिसलाइक, फैंस ने मांगी माफी

सोमवार को दोनों की फिल्म का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया हैं। लेकिन लगता हैं दर्शक अभी भी बॉलीवुड स्टार्स किड्स को भूले नहीं हैं। अनन्या और इशान का पहला गाना 'बेयॉन्से शरमा जाएगी' यूट्यूब  पर रिलीज़ होते ही ही चर्चा का विषय बन गया।

Update: 2020-09-08 08:22 GMT
अनन्या के गाने को मिले छप्पर फाड़ डिसलाइक (file photo)

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले ईशान खट्टर और SOTY2 से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी अनन्या पांडे की जोड़ी धमाल मचने को तैयार दिख रहीं हैं। सोमवार को दोनों की फिल्म का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया हैं। लेकिन लगता हैं दर्शक अभी भी बॉलीवुड स्टार्स किड्स को भूले नहीं हैं। अनन्या और इशान का पहला गाना 'बेयॉन्से शरमा जाएगी' यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही ही चर्चा का विषय बन गया।

सबसे ज्यादा डिसलाइक

इस गाने को अभी तक 1 लाख 73 हजार डिसलाइक मिल चुके हैं। लाइक्स की बात की जाए तो हजार लाइक ही मिल पाए हैं। अलिया भट्ट की फिल्म के बाद ये ऐसा दूसरा मामला हैं, जब फैन्स ने बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों को ऐसे डिसलाइक किया।

पॉप सेंसेशन बेयॉन्से पर गाना

बात यही खत्म नहीं हुई, लोगों ने कमेंट में पॉप सेंसेशन बेयॉन्से (Beyonce) से माफी मांगना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर यूजर अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। लोगों के मुताबिक, इस गाने का कोई सेंस नहीं है। यूजर्स का कहना है कि, यह गाना सुनने के बाद 'बेयॉन्से' सच में शरमा जाएगी।

कुछ यूजर ने तो ये तक पूछ लिया कि ये गाना लिखा किसने हैं।

एक यूजर ने लिखा 'इस गाने को सुनने के बाद एक ही खयाल आता है। इस गाने का कोई मतलब नहीं है।'

कुछ यूजर तो सोशल मीडिया पर 'आई एम सॉरी बेयॉन्से' लिखकर भी गाने का मजाक बना रहे हैं।

Full View

एक पर्दे पर दो स्टार किड्स

आपको बता दें, कि पहली बार एक साथ काम कर रहे अनन्या और इशान खट्टर इन दिनों जोरों शोरों से अपनी आने वाली फिल्म 'खाली-पीली' का प्रमोशन कर रहे हैं। ये फिल्म अगले महीने 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zeeplex पर रिलीज होगी।

फिल्म की शुरुआत

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे ने अब तक दो बड़ी फिल्मों में कम कर चुकी हैं। जिसमें S0TY2 और पति पत्नी और वो शामिल है। वही इशान खट्टर ने बियॉन्ड द क्लाउड्स , धड़क जैसे फिल्मों में काम किया हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News