Anjum Fakih: कुंडली भाग्य की ये एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी' में आएंगी नजर, बताया अपना सबसे बड़ा डर

Anjum Fakih: टेलीविजन का सबसे बड़ा स्टंट रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" जल्द ही कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। अब तक इस शो के 12 सीजन आ चुके हैं और अब 13वां सीजन को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है।

Update: 2023-05-03 11:51 GMT
Anjum Fakih (Photo- Social Media)
Anjum Fakih: टेलीविजन का सबसे बड़ा स्टंट रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" जल्द ही कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। अब तक इस शो के 12 सीजन आ चुके हैं और अब 13वां सीजन को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है। आए दिन शो के कंटेस्टेंट को लेकर खबरें आती रहती हैं, लेकिन अब कुछ कंटेंस्टेंट के नाम कन्फर्म हो चुके हैं उनमें से एक जानी मानी अदाकारा अंजुम फकीह हैं।

"कुंडली भाग्य" में नजर आ चुकी हैं अंजुम फकीह

मालूम हो कि अंजुम फकीह टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं। वह टेलीविजन के चर्चित शो "कुंडली भाग्य" का हिस्सा थीं। जैसा कि "कुंडली भाग्य" में हाल ही में लीप आया है, और अब ऐसे में अंजुम फाकीह भी बहुत जल्द इस शो को अलविदा कह देंगी, फिलहाल वह शो के अपने कुछ बचे सीन की शूटिंग कर रहीं हैं, इसके बाद फैंस उन्हें फिर "कुंडली भाग्य" में नहीं देख पाएंगे। इस शो में उन्होंने सृष्टि का किरदार निभाया है।

"खतरों के खिलाड़ी 13" का हिस्सा बनेंगी अंजुम फकीह

अभिनेत्री अंजुम फकीह "खतरों के खिलाड़ी 13" की कन्फर्म कंटेंस्टेंट हैं, उन्होंने खुद इस बात पर मुहर लगा दी है। यानी की अब दर्शकों को उनका एक नया रूप देखने को मिलेगी। अपनी स्टंटबाजी से अंजुम फकीह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।

अंजुम फकीह को इन चीज़ों से लगता है डर

"कुंडली भाग्य" फेम अंजुम फकीह स्टंट बेस्ड रियलिटी टीवी "खतरों के खिलाड़ी" का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपने हालिया दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें किन चीजों से डर लगता है। अंजुम फकीह से जब उनके सबसे बड़े डर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "देखिए! बहुत सालों से ये मेरे दिमाग में था कि मुझे एक डेयर डेविल रियलिटी शो करना है, क्योंकि इंडिया में जो खतरों के खिलाड़ी की फैन फॉलोइंग हैं वह मैसिव है। जब खतरों से लड़ने की बात आती है तो एक ही शो दिमाग में आता है और वो है "खतरों के खिलाड़ी"। इस बार जो सीजन 13 होने वाला है, वो और भी धमाकेदार होगा, क्योंकि उसमें मैं हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे हर चीज से डर लगता है, चाहे वो ऊंचाई हो, पानी हो, रेप्टाइल्स हो, छिपकली इन सब चीजों से बहुत डर लगता है। मैंने इस शो के लिए बिलकुल भी तैयारी नहीं की है, मुझे नहीं पता मैं वहां जाकर क्या करने वाली हूं। आप लोग दुआ कीजिए कि मैं आगे तक पहुंच जाऊं।" बताते चलें कि अंजुम फकीह खतरों के खिलाड़ी की जर्नी शुरू करने से पहले दरगाह गईं थीं, जहां उन्होंने आशीर्वाद लिया।

Tags:    

Similar News