Anupama Latest Episode: अनुपमा के बाद काव्या भी खो देगी अपना बच्चा? वनराज लेगा बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इन दिनों फिलहाल शाह हाउस में काफी दुख का माहौल बना हुआ है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-11 10:23 GMT

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब चर्चा में है। शो में इन दिनों समर की मौत का ट्रैक चल रहा है, जिस वजह से पूरा परिवार सदमे में है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि समर की आत्मा अनुपमा के पास आती है और उससे वादा लेती है कि उसे सब कुछ भुलाकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना है और सभी को इस गम से बाहर निकालना है, जिसके बाद अनुपमा खुद को संभालती है और घर में भी सबको संभालने की कोशिश करती है। आइए आपको बताते हैं अब आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

खतरे में है काव्या के बच्चे की जान

आने वाले एपोसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और वनराज अपने बेटे समर की मौत के गुनहगार सोनू से बदला लेंगे और सोनू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। इसी के चलते शाह फैमिली के लोगों पर खतरा मंडराएगा। काव्या ऑटो में बैठकर कहीं जा रही होती है, तो एक ऑटो वाला उसे रास्ते में गिरा देता है और चेतावनी देता है कि वनराज और अनुपमा से कहे कि वो केस वापस ले वर्ना एक बच्चा तो गया दूसरा भी नहीं बचेगा। काव्या सड़क पर लेटी दर्द में कराहती है।


किसने ली थी समर की जान?

दरअसल, जो गोली समर को लगी वो अनुज के लिए थी, जो सोनू ने मारी थी। सोनू एक अमीर बाप की बिगड़ी हुई औलाद है। वो उसी क्लब में था, जहां शाह फैमिली गई थी। क्लब में सोनू एक लड़की के साथ बदतमीजी करता है ये अनुज देख नहीं पाता है और उसे गुस्सा आ जाता है। इसके बाद सोनू और अनुज में हाथापाई हो जाती है। सोनू गोली चलाता है, जिसका शिकार समर हो जाता है और समर की मौत हो जाती है।


खुद को संभाल रही डिंपी

समर के जाने का दुख तो हर किसी का है, लेकिन अनुपमा और डिंपी का दुख सबसे बड़ा है। जहां अनुपमा ने अपना बच्चा खोया है, तो वहीं डिंपी ने अपना पति और होने वाले बच्चे का बाप खो दिया है, लेकिन फिर डिंपी अपने आप को संभालने की कोशिश कर रही है। डिंपी अपने बच्चे के लिए अपने आप को संभाल रही है, लेकिन आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर के साथ-साथ डिंपी अपना बच्चा भी खो देगी, जिससे परिवार एक बार फिर सदमे में चला जाएगा।

Tags:    

Similar News