Anupama Latest Episode: आखिरकार खत्म हो जाएगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता, शो में आएगा नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में अक्सर कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता है। वहीं, अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-21 11:20 GMT

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama 22 March 2024 Written Episode: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुपमा को आखिरकार अनुज और श्रुति की शादी के बारे में पता चल गया है। ऐसे में अनुपमा पूरी तरह टूट गई है। वहीं अनुज भी भले श्रुति से शादी कर रहा है, लेकिन उसके दिल में अभी भी अनुपमा है। वहीं अब अनुज आखिरकार अनुपमा से अपना रिश्ता खत्म कर देगा और उसे हमेशा के लिए गुडबाय कहकर अपनी नई जिंदगी शुरू करने का फैसला करेगा। आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है?

अनुपमा को गुडबाय कहेगा अनुज कपाड़िया

इन दिनों शो में अनुपमा के जन्मदिन का ट्रैक चल रहा है। ऐसे में अनुपमा के जन्मदिन पर श्रुति अनुपमा को उसकी और अनुज की शादी के बारे में बताएगी। वहीं, अनुज भी अनुपमा को जन्मदिन की बधाई देगा और उसे हमेशा के लिए गुडबाय कह देगा। अनुपमा अनु को सफेद गुलाब देगा और कहेगा, ‘हैप्पी बर्थडे अनु।’ अनुपमा कहेगी, ‘अनुपमा।’ अनुज कहेगा, ‘हैप्पी बर्थडे मिस अनुपमा जोशी।’ अनुपमा कहेगी, ‘थैंक यू कपाड़िया सर।’ इसके बाद अनुज वहां से चला जाएगा। शो में भले अनुज ने अपनी अनु को गुडबाय कह दिया है, लेकिन मेकर्स अनु-अनुज की लव स्टोरी को इतनी जल्दी खत्म नहीं करेंगे। शो के आने वाले एपिसोड में हमें देखने को मिल सकता है कि अनुज और श्रुति की शादी टूट जाएगी। वहीं आध्या के मन में भी अपनी मां के लिए नफरत खत्म हो जाएगी। ऐसे में उम्मीद तो यही है कि अनुज और अनुपमा एक बार फिर मिल सकते हैं।


वनराज अनुपमा के जन्मदिन पर देगा उसे ताने

अनुज के जाने के बाद वनराज अनुपमा को खूब ताने देगा। वहीं, अनुपमा भी वनराज को तोषू के नाम पर खूब खरीखोटी सुनाएगी। ऐसे में बा दोनों को चुप कराएगी और अनुपमा को बताएगी कि अगले दिन बापूजी, अंश, डिंपी, काव्या, पाखी और इशानी अमेरिका आने वाले हैं। ये बात सुनकर अनुपमा खुश हो जाएगी। वह किंजल के साथ मिलकर बापूजी और बच्चों के लिए कुछ अच्छा बनाएगी। इधर बा, वनराज के सामने हाथ जोड़ेंगी और कहेंगी, ‘तू न कुछ दिन शांत रहना। तेरे बापूजी के सामने कुछ भी तमाशा मत करना। ताकी ये अनुपमा मुंह फुलाकर यहां से चली न जाए। कल से इतने सारे लोग होंगे। सबका खाना बनाना, सफाई करना, कपड़े धोना…ये सब कौन करेगा?’


अनुज से माफी मांगेगी श्रुति

अनुपमा से मिलने के बाद अनुज श्रुति को बताएगा कि वह अनुपमा से मिलकर आ रहा है। इसके बाद श्रुति अनुज से माफी मांगेगी। वह कहेगी कि वह अनुपमा को देखकर इनसिक्योर हो गई थी इसलिए उसने एकदम से अनुपमा के सामने शादी की बात कह दी थी। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि श्रुति अनुपमा से इनसिक्योर होगी और ऐसे में उसके खिलाफ साजिश करेगी ताकि वो और अनुज कभी एक-दूसरे नहीं मिल पाए।

Tags:    

Similar News