Anupama Latest Episode: अनुपमा के अमेरिका जाने पर माया संग घर बसाएगा अनुज? डिंपल ने दिखाए अपने रंग

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो में अब डिंपल के असली रूप देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-12 15:38 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ अनुज-अनुपमा की लव स्टोरी देखने को मिल रही है, तो वहीं धीरे-धीरे अब शाह हाउस में डिंपल के असली रंग भी दिखने लगे है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

काव्या की प्रेग्नेंसी से भड़का समर

वनराज पापा बनने वाला है और वह इस बात से बहुत खुश भी है। वहीं, परिवार के लोग भी काव्या-वनराज के लिए बहुत खुश है, लेकिन समर और डिंपल इस बात से खुश नहीं है। क्योंकि समर-डिंपल की खुशियों में काव्या की खुशी शामिल हो जाएगी। ऐसे में समर कहता है, ''पापा इस उम्र में? मतलब लोग हमारी शादी की बधाई देने आएंगे और बदले में छोटे बहन या भाई की बधाई देकर चले जाएंगे।'' समर की ये बात सुनकर अनुपमा भड़क जाएगी। वह समर को समझाने की कोशिश करेगी लेकिन, समर नहीं मानेगा। परितोष चीजों को ठीक करने के लिए कहेगा, ''अगर काव्या यहां नहीं रहेगी तो लोगों को इसके बारे में काफी लेट से पता चलेगा और तब तक समर-डिंपी की शादी को भी समय हो जाएगा।''

अनुज ने माया को सुनाया बुरा-भला

वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा की यादों में गुम होगा, तभी माया आ जाएगी। माया को देख अनुज का मुंह बन जाएगा। माया, अनुज से पूछेगी, 'मैं देख रही थी। आप दोनों शादी में एक-दूसरे को ही देखे जा रहे थे। क्यों? अनुपमा में ऐसा क्या है जो मुझमें नहीं है? मुझे समझ नहीं आता कि उसे आप पर इतना विश्वास क्यों है?' अनुज, माया के सवालों का जवाब देते हुए कहेगा, 'क्योंकि वो मेरी अनु है। उसे मुझपर खुदसे भी ज्यादा विश्वास है। अगर अनुपमा अमेरिका से वापस आती है तो मैं उसके साथ ही रहूंगा। अगर नहीं आती है तो उसका इंतजार करूंगा। लेकिन, मैं हमारे बीच में किसी तीसरे को नहीं आने दूंगा।' अनुज का यह जवाब सुनकर माया भड़क जाएगी।

मुश्किल में फंसी अनुपमा

आगे एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा को मिलने के लिए बुलाएगा। लेकिन, तभी गुरु मां उसे अगले दिन 10 बजे होने वाले कार्यक्रम के बारे में बताएगी। इतना ही नहीं, वह अनुपमा को अनुज से दूर रहने की सलाह भी देगी। वहीं बा, अनुपमा को नौ बजे समर और डिंपल की शादी के बाद की पहली पूजा में आने के लिए कहेगी। अनुपमा दुविधा में आ जाएगी। उसे समझ नहीं आएगा कि अब वह क्या करे। अब देखना यह होगा कि क्या अनुज-अनुपमा दूर हो जाएंगे और क्या इसका फायदा माया उठाएगी।

Tags:    

Similar News