Anupama Latest Episode: अनुपमा के सपनों को तबाह करेगा अनुज? शो में आएगा नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं, अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 11 Jun 2023 9:09 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा के सपनों को तबाह करेगा अनुज? शो में आएगा नया ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। समर-डिंपल की शादी के बाद अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। जी हां, शो में अब अनुज और गुरु मां ट्रैक दिखाया जाने वाला है। वहीं अनुपमा ने अपना एक नया दुश्मन बना लिया है। आइए जानते हैं आगे आने वाले शो में क्या होने वाला है।

अनुपमा को गुरु मां ने बनाया अपना उत्तराधिकारी

शो में आज दिखाया जाएगा कि गुरु मां अनुपमा को अमेरिका के गुरुकुल की उत्तराधिकारी बनाएगी। गुरु मां के इस फैसले से सब खुश होंगे। वहीं, अनुपमा और अनुज की खुशी का तो ठिकाना नहीं रहेगा। अनुज भी अनुपमा को बधाई देने आएगा, लेकिन इस सब के बीच अगर कोई खुश नहीं होगा तो वह होगा नकुल, जो गुरु मां का बहुत पुराना शिष्या है। गुरु मां के इस फैसले से नकुल काफी गुस्सा होगा और अब देखना यह होगा कि क्या वह अपने गुस्से में अनुपमा को कोई नुकसान पहुंचाता है या फिर गुरु मां के फैसले को मानकर अनुपमा का साथ देता है।

वनराज लेगा बड़ा फैसला

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर-डिंपल शादी के बाद शाह हाउस पहुंचेंगे। वहीं, सारे मेहमान अपने-अपने घर जाएंगे और काव्या भी वहां से जाने लगेगी, लेकिन तभी वनराज उसे रुकने के लिए कहेगा। ऐसे में लीला यानी बा-वनराज से कहेगी कि अगर उसे जाना है तो जाने तो क्यों रोक रहा है। ऐसे में वनराज अपना फैसला सुनाते हुए कहता है कि मेरे होने वाले बच्चे की मां मेरे साथ यही रहेगी। यह सच सुनकर शाह हाउस में हर किसी के होश उड़ जाते हैं। हालांकि, अब देखना यह होगा कि क्या वनराज और काव्या का रिश्ता अब हमेशा के लिए बदल जाएगा या फिर वनराज यह सब सिर्फ अपने बच्चे के लिए कर रहा है।

अनुपमा-अनुज को साथ देख भड़केगी माया

आने वाले एपिसोड में शो में किशोर कुमार की एंट्री होने वाली है। समर-डिंपल की शादी के लिए किशोर कुमार को बुलाया जाएगा। जहां सभी शादी की खुशी मनाएंगे और जमकर डांस करेंगे। ऐसे में अनुज और अनुपमा भी जमकर डांस करेंगे। दोनों को साथ देखकर माया का खुन खौल जाएगा। अब देखना यह होगा कि क्या अनुज-अनुपमा ऐसे ही करीब आते रहेंगे या माया दोनों को अलग करने के लिए कोई नया प्लान बनाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story