×

Anupama Latest Episode: अनुज की असली मां है गुरु मां! शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं, अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 8 Jun 2023 7:28 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुज की असली मां है गुरु मां! शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। समर-डिंपल की शादी के बाद अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। जी हां, शो में अब अनुज और गुरु मां ट्रैक दिखाया जाने वाला है। वहीं अनुपमा ने अपना एक नया दुश्मन बना लिया है। आइए जानते हैं आगे आने वाले शो में क्या होने वाला है।

अनुपमा को गुरु मां ने बनाया अपना उत्तराधिकारी

शो में आज दिखाया जाएगा कि गुरु मां अनुपमा को अमेरिका के गुरुकुल की उत्तराधिकारी बनाएगी। गुरु मां के इस फैसले से सब खुश होंगे। वहीं, अनुपमा और अनुज की खुशी का तो ठिकाना नहीं रहेगा। अनुज भी अनुपमा को बधाई देने आएगा, लेकिन इस सब के बीच अगर कोई खुश नहीं होगा तो वह होगा नकुल, जो गुरु मां का बहुत पुराना शिष्या है। गुरु मां के इस फैसले से नकुल काफी गुस्सा होगा और अब देखना यह होगा कि क्या वह अपने गुस्से में अनुपमा को कोई नुकसान पहुंचाता है या फिर गुरु मां के फैसले को मानकर अनुपमा का साथ देता है।

अनुज की असली मां निकलेगी गुरु मां

शो में आगे दिखाया जाएगा कि गुरु मां ही अनुज की असली मां होगी, जो अनुज को अनाथ अश्राम में छोड़कर गई थी। जी हां, यह खबर काफी समय से आ रही है, लेकिन अब शो को देखने के बाद भी यही लग रहा है कि आगे चलकर अनुज और गुरु मां का काफी तगड़ा कनेक्शन दिखाया जाने वाला है। लेकिन देखना यह होगा कि क्या अनुज को सच पता चलने के बाद वह गुरु मां को अपनाएगा और बाकी घरवालों को जब इस सच का पता चलेगा, तो क्या होगा।

अनुपमा-अनुज को साथ देख भड़केगी माया

आने वाले एपिसोड में शो में किशोर कुमार की एंट्री होने वाली है। समर-डिंपल की शादी के लिए किशोर कुमार को बुलाया जाएगा। जहां सभी शादी की खुशी मनाएंगे और जमकर डांस करेंगे। ऐसे में अनुज और अनुपमा भी जमकर डांस करेंगे। दोनों को साथ देखकर माया का खुन खौल जाएगा। अब देखना यह होगा कि क्या अनुज-अनुपमा ऐसे ही करीब आते रहेंगे या माया दोनों को अलग करने के लिए कोई नया प्लान बनाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story