×

Anupama Latest Episode: 'अनुपमा' में आएगा बड़ा लीप, वनराज-काव्या के बच्चे को लेकर खड़ा होगा नया बवाल

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में फिलहाल समर-डिंपल की शादी दिखाई जा रही है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 4 Jun 2023 12:23 PM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा में आएगा बड़ा लीप, वनराज-काव्या के बच्चे को लेकर खड़ा होगा नया बवाल
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में सबसे आगे है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जैसे-जैसे शो पुराना होता जा रहा है, ठीक वैसे ही शो में रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। शो में अभी काव्या ने वनराज के सामने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था, वहीं शो में अभी समर-डिंपल की शादी दिखाई जा रही है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

धूम-धाम से होगी समर-डिंपल की शादी

करेंट ट्रैक की बात करें, तो फिलहाल सब समर और डिंपल की शादी को लेकर काफी खुश हैं। सभी शादी में खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। इस बीच अनुपमा-अनुज और वनराज-काव्या का रोमांस देखने को भी मिलने वाला है। वहीं, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया-अनुपमा को परेशान करती दिखेगी, लेकिन अनुपमा-माया को उसकी हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब देगी।

क्या वनराज अपनाएगा काव्या के बच्चे को?

आगे शो में दिखाया जाएगा कि काव्या के बच्चे को लेकर शाह हाउस में सभी को पता चल जाएगा और जिसे लेकर काफी ड्रामा भी होगा। ऐसे में सबसे ज्यादा ड्रामा बा करेगी और कहेगी कि इस उम्र में बच्चा। हालांकि, अब देखना यह होगा कि क्या वनराज भी इस बार बा का साथ देगा या फिर अपने बच्चे के लिए लड़ेगा।

शो में आएगा बड़ा लीप

काफी समय से शो 'अनुपमा' को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि शो में लीप आने वाला है। जी हां, यह खबर बिल्कुल सही है। 'अनुपमा' में एक लंबा लीप आने वाला है, जिसके बाद यह दिखाया जाएगा कि अनुपमा एक कामयाब डांसर बन जाएगी। इसी के साथ शो में लीप के बाद दिखाया जाएगा कि डिंपल शाह हाउस में अपना राज चलाएगी और सभी का जीना मुहाल कर देगी। डिंपल शाह हाउस में हर किसी की जिंदगी में दखलंदाजी करेगी। डिंपल के इस बर्ताव से डिंपल और समर का रिश्ता भी खराब होते हुए दिखाया जाएगा। वहीं, लीप के बाद किंजल और पारितोज का तलाक भी हो जाएगा और दोनों अलग-अलग अपने परिवार से दूर जिंदगी गुजारेंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुपमा अमेरिका से आने के बाद शाह हाउस की हालत सुधार पाएगी या नहीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story