×

Anupama Latest Episode: काव्या के बच्चे को नहीं अपनाएगा वनराज? शाह हाउस में होगा नया ड्रामा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में वनराज को काव्या की प्रेग्नेंसी का सच पता चल गया है। आइए आपको बताते हैं अब आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 3 Jun 2023 11:12 AM GMT
Anupama Latest Episode: काव्या के बच्चे को नहीं अपनाएगा वनराज? शाह हाउस में होगा नया ड्रामा
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो में अनुज-अनुपमा ने जहां अपनी-अपनी राह अलग कर ली है, तो वहीं वनराज को काव्या की प्रेग्नेंसी की सच पता चल गया है। शो में अब आगे और भी कई ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

वनराज के सामने खुला काव्या का राज

शो में आगे दिखाया जाएगा कि काव्या-वनराज को अपनी प्रेग्नेंसी का सच बताएगी। जिसे सुनकर वनराज के होश उड़ जाएंगे। हालांकि, काव्या-वनराज से कहेगी कि उसे उससे कोई उम्मीद नहीं है और ना ही वह चाहती है कि वनराज उसके बच्चे की जिम्मेदारी उठाए। ऐसे में वनराज बच्चे की बात सुनकर काफी इमोशनल हो जाता है और जब काव्या वहां से चली जाती है, तो वनराज इमोशनल होते हुए कहता है 'मेरा बच्चा' अब वनराज की इन बातों से यह तो साफ है कि वनराज अपने बच्चे के लिए कोई कदम जरूर उठाएगा, लेकिन इसको लेकर शाह हाउस में काफी ड्रामा होगा और सबसे ज्यादा ड्रामा बा करेगी। खैर, देखना यह होगा कि वनराज और काव्या इन सब से कैसे डील करते हैं।

अनुपमा की होगी कपाड़िया हाउस में एंट्री

शो में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने बेटे समर की बारात लेकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगी। जहां अनुपमा और अनुज जमकर डांस करेंगे। इस बीच सब कपाड़िया हाउस में चले जाएंगे। लेकिन अनुपमा अंदर नहीं जा पाएगी। उसके सामने वह सब पुरानी यादें आ जाएंगी, जो उसने अनुज के साथ उस घर में बिताए थे। लेकिन देखना यह होगा कि क्या अनुपमा कपाड़िया हाउस के अंदर जा पाएगी या फिर कोई नया बवाल शुरू होगा।

अनुज की प्रोपटी पर माया की नजर

अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया डिंपल-समर की शादी के बाद कपाड़िया हाउस से नहीं जाएगी। क्योंकि अब अनुज के साथ-साथ उसकी नजर अनुज की प्रोपटी पर भी होगी।

माया चहेगी कि जो अनुपमा को जो सब मिला था, वह अब उसे मिले। ऐसे में बरखा का आगे बुरा हाल होने वाला है। लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि क्या माया के इस बदलते रूप देख बरखा सुधरेगी और अनुपमा का साथ देगी या फिर माया की नौकरी करती नजर आएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story