×

Anupama Latest Episode: अनुपमा-अनुज ने लगाई माया की क्लास, शो में आएगा अब नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: इन दिनों शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आखिरकार अनुज का सच माया के सामने आ गया है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 1 Jun 2023 3:40 PM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा-अनुज ने लगाई माया की क्लास, शो में आएगा अब नया ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का नंबर वन शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में इन दिनों काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। फिलहाल, शो में माया का राज खुल चुका है। इसी के साथ वनराज और बरखा की चोरी भी पकड़ी गई है। हालांकि, सच बाहर आने के बाद भी अनुपमा ने अनुज से अलग होने का फैसला किया है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

हुआ वनराज और बरखा की साजिशों का खुलासा

शो में फिलहाल दिखाया जा रहा है कि बरखा गलती से बोल देती है कि अनुपमा को अब पता चल गया है कि माया की तबीयत खराब थी, तभी अनुज नहीं आए थे। बरखा की इस बात से अनुज और अनुपमा चौंक जाते हैं कि इन्हें ये बात कैसे पता थी। अनुज बरखा से कहता है कि जब सब पता था तो सबको बताया क्यों नहीं। घबराहट में आकर बरखा वनराज का नाम भी ले लेती है कि उसे भी सबकुछ पता था। इस पर अनुपमा भड़क जाती है और कहती है बताया नहीं और उल्टा आप मौके का फायदा उठा रहे थे।

माया ने अनुज से कहीं तलाक की बात

आगे दिखाया गया कि अनुज माया से साफ कहेगा की वह उसे पत्नी का दर्जा नहीं देगा। वहीं अनुपमा भी वनराज से साफ कर देती है कि उसकी जिंदगी में अनुज की जगह कोई नहीं ले सकता। इस पर माया अनुज से कहती है कि आप मुझे बीवी का दर्जा नहीं दे सकते, लेकिन अनुपमा को तो तलाक दे दो। इस बात पर अनुज का पारा हाई हो जाता है और कहता है, 'अनुज जान दे सकता है, लेकिन अनु को तलाक नहीं। इसलिए तलाक की बात बोलना तो दूर सोचना भी मत।'

वनराज को सच बताएगी काव्या

अब अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने समर की बारात के लिए तैयारी करती है। वहीं डिंपल शादी के बाद समर की जिंदगी नर्क बनाने का की ठान लेती है। दूसरी ओर काव्या वनराज को बताती है कि वह पिता बनने वाला है और अपनी प्रेग्नेंसी का सच उसे बता देती है। लेकिन अब देखना यह होगा कि काव्या का सच जानने के बाद क्या वनराज काव्या को अपनाएगा या फिर इस बच्चे को अपनाने से मना कर देगा। वहीं, अभी अनुज-अनुपमा आस-पास ही है ऐसे में यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुपमा खुद को अनुज से दूर कर पाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story