×

Anupama Latest Episode: अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा अनुज! शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी सुर्खियों में है। हर कोई शो में माया का सच बाहर आने का इंतजार कर रहा है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 25 May 2023 11:22 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा अनुज! शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों शो 'अनुपमा' काफी चर्चा में है। शो में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। इस बीच फैंस यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि जल्द अनुज-अनुपमा का मिलना होगा। हालांकि, शो में इस समय जो ट्रैक चल रहा है उसे देखकर ऐसा लगता नहीं है कि अनुपमा-अनुज मिलने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं शो में आगे क्या होने वाला है।

'अनुपमा' में अब तक क्या दिखाया गया

शो में दिखाया गया है कि शाह हाउस में डिंपल और समर की मेहंदी और संगीत फंक्शन रखे गए हैं, जहां अनुज अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचता है। माया भी अनुज के साथ होती है। पूरे फंक्शन में माया-अनुपमा को जलाने की कोशिश करती है। वह अनुज के नाम की मेहंदी अनुपमा को लगाने के लिए कहती है। हलांकि, माया को मजबूरन किसी और से मेहंदी लगवानी पड़ती है। इस बीच अनुज भी अनुपमा को सच बताने की कोशिश करता है, लेकिन उसे मौका नहीं मिलता है।

काव्या की प्रेग्नेंसी का हुआ खुलासा

इस बीच शो में काव्या की प्रेग्नेंसी का भी खुलासा हो गया है। हलांकि, अभी इस बारे में सिर्फ अनुपमा को पता है। काव्या-अनुपमा को बताती है कि जिस दिन वह घर से गई थी, उसी दिन उसको पता चला था कि वह प्रेग्नेंट है। वहीं, अनुपमा-काव्या को सलाह देती है कि वह यह सच वनराज को बता दे क्योंकि वनराज का इस बच्चे पर पूरा हक है। खैर, देखना यह होगा कि जब काव्या-वनराज को यह सच बताएगी, तब वनराज और शाह परिवार का इस पर क्या रिएक्शन होगा?

अनुपमा के पैरों में गिरेगा अनुज कपाड़िया

अब अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा को सच बताने के लिए उसके पीछे जाएगा और दोनों एक मंदिर में पहुंचेगे, जहां अनुज-अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगता दिखेगा। हालांकि, अनुपमा इस बार अनुज को ऐसा जवाब देगी, जिससे अनुज का दिल भी टूट जाएगा। अनुपमा कहेगी, ''मुझे आपका प्रेम भीख में नहीं चाहिए। आपका प्रेम मेरा अधिकार था, जो आपने किसी और को दे दिया है।''

खैर, अब देखने दिलचस्प होगा कि क्या अनुज-अनुपमा को सारा सच बता पाएगा या फिर इस बार भी वह बस माफी मांग कर रह जाएगा। वहीं, क्या अनुपमा-अनुज के लिए अपने मन में नफरत लेकर अमेरिका चली जाएगी? वैसे आपको क्या लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story