×

Anupama Latest Episode: फेल हुआ माया का प्लान! अनुज को पाने के लिए अनुपमा करेगी हर हद पार?

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में एक बार फिर अनुज-अनुपमा आमने-सामने हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 21 May 2023 11:49 AM GMT
Anupama Latest Episode: फेल हुआ माया का प्लान! अनुज को पाने के लिए अनुपमा करेगी हर हद पार?
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो में ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। शाह हाउस में किसी न किसी बात पर रोजाना ही लड़ाई होती है। इस समय अनुज के वापस आने से शाह परिवार में खलबली मची हुई है। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, माया अनुज के साथ सत्यनारायण की पूजा में बैठती है। अनुज और माया को साथ देखकर अनुपमा का दिल टूट जाता है। वहीं बरखा शादी की रस्में कपाड़िया हाउस में करने के लिए कहती है। माया अनुज को जबरदस्ती कपाड़िया हाउस ले जाने की कोशिश करती है।

माया का प्लान होगा फेल

माया-अनुज को अपने साथ कपाड़िया हाउस ले जाना चाहती है। वह चाहती है कि वो अनुज के साथ वहां नई यादें बसाए लेकिन अनुज अपने पुराने घर जाने से इनकार कर देगा। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में जमकर घमासान होने वाला है। सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, बापूजी अनुज और माया की सारी बातें सुन लेंगे। बापूजी अनुज से पूछेंगे कि उसका माया से क्या रिश्ता है। बापूजी के सवाल सुनकर माया घबरा जाएगी। हालांकि, अनुज बापूजी को कोई भी जवाब देने से इनकार कर देगा।

अनुज को पाने के लिए अनुपमा करेगी सभी हदें पार?

बापूजी से बात करने के बाद अनुज अनुपमा से मिलने जाएगा। अनुपमा भी अनुज का अपने कमरे में इंतजार करेगी। अनुज अनुपमा को बताएगा कि वो उसके लिए बहुत खुश है। हालांकि, अनुज जो बात अनुपमा के पास कहने आएगा वो उसे कह नहीं पाएगा। क्योंकि माया अनुज को वहां से ले जाएगी। इस बीच अनुपमा और अनुज एक बार फिर बजार में मिलेंगे, जहां अनुज अनुपमा को सारा सच बताएगा और दोनों गले लग जाएंगे।

वहीं, दूसरी तरफ माया अनुपमा के दिल में अनुज के लिए नफरत पैदा करने के लिए नई चाल चलेगी। हालांकि, दिखाए जा रहे एपिसोड से तो यही पता चल रहा है कि अनुज किसी मुसीबत में है और वह माया के डर से कर रहा है ये सब कुछ लेकिन वह डर क्या है यह भी जल्द सामने आने वाला है। आगे शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अनुज एक-दूसरे से गले मिलते नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story