×

Anupama Latest Episode: अनुज सुनाएगा अनुपमा को खूब खरी-खोटी? शो में आएगा नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। शो में अनुज-अनुपमा को आमने-सामने दिखाया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 20 May 2023 11:54 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुज सुनाएगा अनुपमा को खूब खरी-खोटी? शो में आएगा नया ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में अनुज-अनुपमा को अलग दिखाया जा रहा है। हालांकि, अभी तक कोई यह समझ नहीं पाया है कि आखिर क्यों अनुज ने अनुपमा को छोड़ा और माया के साथ रहने लगा? लेकिन बहुत जल्द शो में बताया जाएगा कि आखिर क्यों अनुज ने अनुपमा को छोड़ माया का हाथ थाम लिया। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

बापूजी करेंगे अनुज से सवाल

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया अनुज कपाड़िया से यह जिद कर रही होगी कि वह कपाड़िया मेंशन चले। वह अनुज से कह रही होगी कि अगर वो दोनों साथ में वहां नहीं जाएंगे तो कैसे दोनों मिलकर नई यादें रच पाएंगे, कैसे वो नई शुरुआत कर पाएंगे। और इसी बीच बापूजी की वहां पर एंट्री होगी। बापूजी और अनुज आमने सामने बैठेंगे। पहले बापूजी अनुज को यह मौका देंगे कि वह खुद ही सच बताए। लेकिन जब वह नहीं बताएगा तो वह उससे कई चुभने वाले सवाल पूछेंगे। बापूजी पूछेंगे कि आखिर उसका और माया का क्या रिश्ता है? वह किस हक से पत्नी वाले अधिकार ले रही है। इन सवालों को सुनकर अनुज कपाड़िया रो पड़ेगा।

अनुपमा से बात करेगा अनुज कपाड़िया

उधर जब लाइट चली जाएगी तब अनुज कपाड़िया चुपके से अनुपमा से मिलने जाएगा। वह अकेले में उससे मिलेगा और उसे बधाई देगा कि वह अमेरिका जा रही है। वह उससे बहुत कुछ कहना चाहेगा लेकिन कहते-कहते रुक जाएगा। तभी वहां माया उसे खोजते-खोजते पहुंच जाएगी और अपने साथ लेकर चली जाएगी। अनुपमा को शक तो होगा कि कुछ गड़बड़ है लेकिन क्योंकि वह हकीकत से अनजान है इसलिए कोई कदम नहीं उठा पाएगी।

माया चलेगी नई चाल

वहीं, दूसरी तरफ माया अनुपमा के दिल में अनुज के लिए नफरत पैदा करने के लिए नई चाल चलेगी। हालांकि, दिखाए जा रहे एपिसोड से तो यही पता चल रहा है कि अनुज किसी मुसीबत में है और वह माया के डर से कर रहा है ये सब कुछ लेकिन वह डर क्या है यह भी जल्द सामने आने वाला है। आगे शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अनुज एक-दूसरे से गले मिलते नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story