×

Anupama Latest Episode: अनुपमा के सामने होगी अनुज-माया की शादी? टूटकर बिखर जाएगा अनु का दिल

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा जहां अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने लगी थी, तो वहीं अब एक बार फिर अनुज-माया और छोटी अनु के साथ वापस आ गया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 May 2023 1:07 PM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा के सामने होगी अनुज-माया की शादी? टूटकर बिखर जाएगा अनु का दिल
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज और माया छोटी अनु के साथ शाह हाउस लौट आए हैं, वहीं काव्या को लेकर भी शो में एक बड़ा खुलासा होने वाला है। दरअसल, काव्या सभी से कुछ ऐसा सच छिपा रही है, जिसे सुनने के बाद वनराज तो क्या पूरा शाह परिवार हिलकर रह जाएगा। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुज-अनुपमा की मुलाकात के बीच आएगी माया

शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज लंबे वक्त बाद एक दूसरे से मिलेंगे, लेकिन उनकी मुलाकात वैसी नहीं होगी जैसी दर्शक उम्मीद कर रहे थे। अनुज कपाड़िया अनुपमा के पैर से निकली चप्पल उसे पहनाएगा। दोनों एक दूसरे को निहारते रहेंगे लेकिन कुछ भी नहीं कर पाएंगे। जब अनुज कुछ बोलने वाला होगा तभी छोटी उसे आवाज दे देगी। अनुपमा छोटी को गले लगा लेगी और नोटिस करेगी कि उसके हाथ पर चोट लगी हुई है। वह छोटी से ढेरों बातें कहेगी और उससे बहुत से सवाल पूछेगी लेकिन वह टका सा जवाब देकर चुप हो जाएगी। अनुपमा छोटी से आगे सवाल करने ही जा रही होगी कि माया की एंट्री होगी।

छोटी को टॉर्चर और मोलेस्ट कर रही है माया

माया अनुपमा, अनुज और छोटी के बीच आकर माहौल निगेटिव कर देगी और फिर तीनों साथ में अंदर चले जाएंगे। अनुज कपाड़िया जब वनराज शाह से उसकी तबीयत का हाल पूछेगा तो वनराज कहेगा, "मैं तो ठीक हूं लेकिन लगता है तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है। तभी तुम हीरा छोड़कर पत्थर बीनने लगे हो।" यह सुनकर माया का मुंह लटक जाएगा और वह अनुज से घर के भीतर चलने को कहेगी। घर के अंदर भी अनुज से लीला, बापूजी और कांताबेन बहुत रूखा बर्ताव करेंगे। शादी का मौका है इसलिए कोई उससे कुछ कहेगा नहीं लेकिन सब उसे बहुत निगेटिव रिस्पॉन्स देंगे।

अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है काव्या

घर में सभी मेहमानों के बीच काव्या भी आएगी और वनराज शाह और काव्या अकेले में बातें करेंगे। काव्या वनराज शाह को बताएगी कि उसने काम से ब्रेक ले लिया है। इसी बीच वनराज शाह काव्या की तारीफ करते हुए कहेगा कि तुम बहुत ग्लो कर रही हो। काव्या भी बार-बार काम और तबीयत के बारे में पूछने पर बात घुमाएगी। फैन थ्योरीज की मानें तो काव्या प्रेग्नेंट है और वह इस बात को छिपा रही है क्योंकि वह नहीं समझ पा रही है कि इस बात को वनराज के सामने कैसे रिवील करे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story