×

Anupama Latest Epiosde: अनुज ने माया संग रचाई शादी? अनुपमा जाएगी अमेरिका, होगा बड़ा धमाका

Anupama Latest Epiosde: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में काफी समय से अनुज को नहीं दिखाया जा रहा है, लेकिन अब बहुत जल्द अनुज भी सामने आने वाला है। आइए आपको बताते हैं आगे के एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 13 May 2023 2:14 PM GMT
Anupama Latest Epiosde: अनुज ने माया संग रचाई शादी? अनुपमा जाएगी अमेरिका, होगा बड़ा धमाका
X
Anupama Latest Epiosde (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Epiosde: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं, आने वाले एपिसोड में और भी कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। जी हां, शो में जहां आगे अनुपमा अपने सपनों को पूरा करने के लिए अमेरिका जाएगी, तो वहीं अनुज-माया संग अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगा। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में आगे क्या-क्या होने वाला है।

अमेरिका जाएगी अनुपमा

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी, अनुपमा को एक ऑफर देगी। इस ऑफर के मुताबिक, अनुपमा को अपने रिश्तों की बेड़ियों को तोड़कर तीन साल के लिए अमेरिका जाना होगा। अब सवाल यह उठता है कि क्या अनुपमा ये ऑफर एक्सेप्ट करेगी? मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस बार अनुपमा रिश्तों की बजाए अपने सपनों का चयन करेगी। वह मालती देवी का ऑफर एक्सेप्ट करेगी और तीन साल तक अमेरिका में रहने का कॉन्टैक्ट साइन करेगी। कहा ये भी जा रहा है कि अनुपमा कॉन्टैक्ट साइन करते वक्त 'अनुपमा कपाड़िया' न लिखकर सिर्फ 'अनुपमा' लिखेगी। अब ऐसा होता है या नहीं ये तो रविवार तक ही पता चलेगा।

अनुज करेगा माया से शादी?

दूसरा ट्विस्ट ये है कि अनुज आने वाला है। जी हां, अनुज ने सबके सामने आने का ऐलान कर दिया है। आज टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, समर को मैसेज करके इस बात की जानकारी देगा कि वह उसकी और डिंपी की शादी में आएगा। लेकिन, अकेले नहीं बल्कि माया और छोटी अनु को साथ लेकर आएगा। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जहां अनुपमा अपने सपनों को पूरा करने के लिए अमेरिका जाएगी तो वहीं, अनुज भी माया संग अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाएगा। आगे दिखाया जा सकता है कि अनुज माया से शादी कर लेगा। हालांकि, यह सब माया की बस एक चाल होगी लेकिन वह चाल क्या है यह आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

कहा जा रहा है कि इस बार जब अनुज आएगा तब उसकी अनुपमा से मुलाकात नहीं होगी। क्योंकि अनुज के आने से पहले ही अनुपमा अपने सपनों की खातिर अमेरिका के लिए रवाना हो जाएगी। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इस ट्विस्ट की पुष्टि नहीं की गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story