×

Anupama Latest Episode: अनुपमा को फिर होगा प्यार? अनुज-वनरजा के बाद अब इस शख्स की होगी एंट्री

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' इस वक्त काफी इंट्रास्टिंग मोड़ पर है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 11 May 2023 8:17 AM GMT (Updated on: 11 May 2023 9:18 AM GMT)
Anupama Latest Episode: अनुपमा को फिर होगा प्यार? अनुज-वनरजा के बाद अब इस शख्स की होगी एंट्री
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिन काफी सुर्खियों में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां अनुज-अनुपमा का मिलन होने वाला था, तो वहीं अब दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए हैं और अब अनुपमा एक बार फिर अकेली हो गई है, लेकिन एक बार फिर अनुपमा की लाइफ में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

क्या फिर होगा अनुपमा को प्यार?

शो में अनुपमा-अनुज अलग हो गए हैं और वनराज-काव्या भी अब अलग हो चुके हैं। माना जा रहा है कि शो में अब नए बदलाव किए जाएंगे। यानी शो में जल्द आपको नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं। खबरों की मानें, तो शो में मेजर लीप आने वाला है। जहां दिखाया जा सकता है कि अनुपमा अपनी लाइफ में आगे बढ़कर अपने करियर पर ध्यान देगी, तो वहीं अनुज माया और छोटी अनु के साथ अपना घर बसाएगा।

अनुपमा शो में होगी दो नए कलाकारों की एंट्री?

इसी के साथ शो में दो नए कलाकारों की भी एंट्री दिखाई जाएगी। जी हां, रिपोर्ट्स के अनुसार शो में दो नई एंट्रीज होने वाली है। शो में अपरा मेहता और अमन महेश्वरी के लेकर खबर आ रही हैं कि दोनों एक्टर्स शो के साथ बहुत जल्द जुड़ने वाले हैं। यहां तक की एक्ट्रेस अपरा मेहता ने अनुपमा शो के लिए शूटिंग करना शुरू भी कर दिया है। वहीं दूसरे एक्टर,अमन महेश्वरी को लेकर भी कयास लग रहे हैं कि वे भी जल्द अनुपमा संग जुड़ेंगे। बता दें, अमन ने पिछले दिनों रुपाली गांगुली संग अनुपमा सेट से तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद ये कयास लगने लगे कि एक्टर अनुपमा शो से जुड़ सकते हैं।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा जहां वनराज से मिलने हॉस्पिटल पहुंचेगी, तो बा की हरकतें देख वो वहां से चली जाएगी। वहीं, इसके बाद वह मालती देवी से डांस सीखने के लिए पहुंचेगी। वहीं, वनराज की बात करें तो उसे हॉस्पिटल से घर वापस भेज दिया जाएगा। जिसके बाद एक बार फिर वनराज-अनुपमा के साथ रहने के सपने देखने लगेगा। वहीं आगे समर-डिंपल की शादी वाला ट्रैक भी दिखाया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story