×

Anupama Latest Episode: परिवार से रिश्ता तोड़ा अनुपमा जा रही है अमेरिका, अनुज को लेकर बुरी खबर आई सामने

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में अब अनुपमा के नए सफर को दिखाया जाएगा। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 14 May 2023 12:36 PM GMT
Anupama Latest Episode: परिवार से रिश्ता तोड़ा अनुपमा जा रही है अमेरिका, अनुज को लेकर बुरी खबर आई सामने
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो में अनुज-अनुपमा के अलग होने के बाद अनुपमा के नए सफर की कहानी दिखाई जाएगी। जी हां, अनुपमा बहुत जल्द अमेरिका जाने वाली है। वहीं, अनुज भी शाह हाउस पहुंचने वाला है, लेकिन अनुज अपनी अनुपमा से नहीं मिल पाएगा। आइए आपको बताते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

सभी रिश्ते तोड़ा अमेरिका जाएगी अनुपमा

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी अनुपमा के साथ आई बच्ची के बारे में पूछती है, जब उसे पता चलता है कि उसके पिता के निधन के बाद अनुपमा उसकी जिम्मेदारी ले रही है तो वह इंप्रेस हो जाती है। अनुपमा को पांच मिनट भी दिया जाता है, ताकि वह अपना डांस हुनर दिखा सके। अनुपमा ‘मां’ पर बेस्ड थीम पर डांस करती है, जिसे देख मालती देवी इमोशनल हो जाती हैं। वह अनुपमा को रोक देती है। उसके शिष्य के लाख समझाने के बाद आखिरकार मालती मानती है और अनुपमा को सिलेक्ट कर लेती है।

अनुपमा को तोड़ना होगा परिवार से नाता

दूसरी ओर समर और डिंपल अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। बा भी अनुपमा को बार-बार फोन करती है, लेकिन वह फोन नहीं उठाती है। बाद में जब अनुपमा को पता चलता है कि उसे मालती देवी ने सिलेक्ट कर लिया है तो वह खुशी से झूम उठती है। हालांकि, मालती देवी का शर्त सुनकर अनुपमा शॉक रह जाती है। मालती देवी इस शर्त पर उसे सिलेक्ट करती है कि उसे तीन साल तक यूएस में रहना होगा और इस दौरान उसका अपने परिवार से कोई रिश्ता नहीं होगा। यानी उसे अपने परिवार से नाता तोड़कर तीन साल तक यूएस में रहना होगा।

अनुपमा ने उठाया बड़ा कदम

ये सुनकर अनुपमा शॉक रह जाती है। इस बीच बा का भी फोन आता है। अनुपमा के पास दो रास्ते होते हैं, या तो वह जिम्मेदारी ले या सपनों की उड़ान भरे। इस बार अनुपमा सपनों की उड़ान भरना चाहती है, इसलिए वह यूएस जाने के लिए तैयार हो जाती है और फॉर्म पर साइन कर देती है। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जब वह अपने परिवार को ये खबर सुनाती है तो वह बहुत खुश होते हैं। दूसरी ओर समर खुलासा करता है कि शादी में अनुज माया और छोटी अनु के साथ आएगा। ये सुनकर अनुपमा शॉक हो जाती है। अब देखना होगा कि अनुपमा अनुज से मिलने के लिए रुकती है या उसे छोड़ अपने सपनों को तवज्जो देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story