×

Anupama Latest Episode: फिर आमने-सामने आए अनुज-अनुपमा, क्या अमेरिका जाने का सपना अब रह जाएगा अधूरा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्राम देखने को मिल रहा है। अब बहुत जल्द शो में अनुज-अनुपमा को आमने-सामने दिखाया जाएगा। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 15 May 2023 12:56 PM GMT
Anupama Latest Episode: फिर आमने-सामने आए अनुज-अनुपमा, क्या अमेरिका जाने का सपना अब रह जाएगा अधूरा
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में भी काफी ऊपर है। शो में चल रहा ड्रामा लोगों को बांध कर रखे हुए है। जी हां, शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपने सपने को पूरा करने के लिए अमेरिका जाने वाली है, लेकिन इस बीच अनुपमा के सामने अनुज आ जाता है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या अनुपमा-अनुज के आगे अपने सपने को भूल जाएगी या अनुज को भूला देगी। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा-अनुज की हुई मुलाकात

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा सोचेगी कि कहीं उसने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने में जल्दी तो नहीं कर दी। हालांकि, बा उसे समझाती है कि उसने बहुत सही फैसला लिया है। 46 सालों तक वह बस दूसरों के लिए जीती आ रही है, अब उसे खुद पर ध्यान देना चाहिए। कांताबेन ने ये भी कहा कि उसे शाह और कपाड़िया परिवार की फिक्र करने की जरूरत नहीं होती है। इस बीच अनुपमा के पास बा का फोन आ जाता है, जिसे देख अनु का मुंह बन जाता है।

अनुपमा के अमेरिका जाने की खबर से चिढ़े वनराज-बा

इसके बाद जब अनुपमा शाह हाउस यह खबर सुनाने जाएगी तो बा और वनराज का मुंह बन जाएगा। ऐसे में बा अनुपमा से कहेगी कि समर की शादी की जिम्मेदारी उसकी है और वह ही सारी तैयारी करेगी। वह एक मां होने का फर्ज निभाएगी। ये सुन अनुपमा सोच में पड़ जाती है, क्योंकि उसने कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर दिया है। तभी समर-डिंपी आते हैं और अनुपमा उन पर प्यार लुटाती है। जब सब पूछते हैं कि मालती देवी के यहां क्या हुआ तब अनुपमा गुडन्यूज सुनाती है कि उसका सिलेक्शन हो गया है।

समर देगा अनुपमा का साथ

ये खबर सुन सभी खुश हो जाते हैं, लेकिन बा, वनराज और तोषू का मुंह तब बन जाता है, जब अनुपमा कहती है कि उसे तीन साल के लिए अमेरिका जाना होगा और अगले दिन से ही उसकी गुरुकुल में ट्रेनिंग शुरू हो जाएगी। बा ताना मारते हुए कहती है कि एक महीने में समर की भी शादी है और उस पर कौन ध्यान देगा, शादी में मां का आशीर्वाद जरूरी होता है। इस पर समर अपनी मां को उड़ने के लिए कहता है। वह कहता है कि उसकी मां का आशीर्वाद हमेशा उसके साथ है और अब बस उन्हें उड़ने देने की बारी है। फिर बा भी अनुपमा को अमेरिका जाने के लिए कहती है और वनराज भी कहता है कि उसे किसी की परमीशन की जरूरत नहीं है। इस बीच डिंपी के फोन में अनुज का मैसेज आता है कि वह माया और छोटी अनु के साथ शादी में आएगा। ये सुन अनुपमा शॉक रह जाती है।

अनुपमा-अनुज का होगा आमना-सामना

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्री-वेडिंग सेरेमनी में अनुज भी आता है। अनुपमा घबराई हुई होती है कि वह अनुज से सामना कैसे करेगी। फिर दिखाया जाता है कि अनुज अनुपमा के पैर में सैंडल पहनाता है। दोनों एक-दूसरे की आंखों में खो जाते हैं। अनुज की आंखों में अनुपमा के लिए प्यार तो है, लेकिन वह उसे जाहिर कर पाएगा या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story