×

Anupama Latest Episode: अनुज बताएगा अनुपमा को सारा सच! सबके सामने होगा माया का भंडाफोड़

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक-दूसरे के साथ खड़े रहने वाले अनुज-अनुपमा अब शो में एक-दूसरे के सामने खड़े हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 19 May 2023 5:26 PM GMT
Anupama Latest Episode: अनुज बताएगा अनुपमा को सारा सच! सबके सामने होगा माया का भंडाफोड़
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा दर्शकों को देखने मिल रहा है। अनुज और अनुपमा मिले, लेकिन उसने उससे एक शब्द भी बात नहीं की। अनुज की चुप्पी से अनुपमा का दिल बैठ गया है। हालांकि, फिर भी अनुपमा को इस बात का इंतजार है कि अनुज उससे एक बार जरूर बात करेगा। तो आइए जानते हैं अनुपमा में आगे क्या होने वाला है।

समर-डिंपी की शादी में सारा परिवार है दुखी

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर-डिंपी की शादी की पूजा होगी, जिसमें अनुज, माया और छोटी अनु के साथ शाह हाउस आएगा। अनुज को माया के साथ देख पूरा परिवार दुखी होगा, लेकिन किसी तरह सब पूजा करेंगे। लेकिन यह सब अनुपमा के लिए काफी मुश्किल होगा, क्योंकि अनुज को माया के साथ देखकर अनुपमा का दिल टूट जाएगा। वहीं, सभी इस बात से हैरान होंगे कि अनुज इतना कैसे बदल गया। वहीं, अनुपमा को इस बात का भरोसा है कि अनुज उससे एक बार बात करने जरूर आएगा।

अनुपमा को अनुज बताएगा सारा सच?

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा से मिलने पहुंचेगा और अनुज को देखकर अनुपमा कहेगी कि उसे मालूम था कि वो उससे बात जरुर करेगा। दोनों एक ही कमरे में होंगे। तभी माया को इस बात का पता चलेगा कि दोनों फंक्शन से गायब है। माया ये सोचकर परेशान हो जाएगी कि आखिर अनुज और अनुपमा साथ होकर क्या बात करेंगे। कही दोनों फिर से मिल तो नहीं जाएंगे। अब देखना है कि माया कौन सा खतरनाक चाल चलेगी उन दोनों को अलग करने के लिए।

माया के जाल में फंसा हुआ है अनुज

खबरों की मानें, तो अनुपमा में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा-अनुज से नफरत करते हुए अमेरिका चली जाएगी। वहीं, शो में दिखाया जाएगा कि आखिर क्यों अनुज-अनुपमा के पास वापस नहीं आया था। शो में आगे दिखाया जा सकता है कि माया ने अनुज को छोटी अनु का इस्तेमाल करते हुए फंसाया होगा। जिस कारण अनुज-अनुपमा से मिलने नहीं पहुंचा था। क्योंकि आखिरी बार जब अनुज को दिखाया गया था, तब वह अनुपमा से मिलने के लिए निकल गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story