×

Anupama Latest Episode: दिल में अनुज के लिए नफरत लेकर विदेश चली जाएगी अनुपमा, शो में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां अनुज को देखकर एक बार फिर अनुपमा टूट जाएगी, तो वहीं शो में 5 बड़े ट्विस्ट आएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 May 2023 9:30 AM GMT
Anupama Latest Episode: दिल में अनुज के लिए नफरत लेकर विदेश चली जाएगी अनुपमा, शो में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेवरेट शो 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड्स काफी मजेदार होने वाले हैं। हर हफ्ते शो में कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं और बहुत जल्द शो में 5 बड़े ट्विस्ट भी आने वाले हैं, जो दर्शकों को हैरान करके रख देंगे। आइए आपको बताते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

अमेरिका रवाना होंगी अनुपमा?

अनुपमा के अमेरिका जाने से पहले अनुज उससे मिलेगा। यह जाहिर तौर पर डिंपी और समर की शादी की वजह से होगा। हालांकि, अनुज के बदले हुए लुक को देखकर अनुपमा उसे गलत समझ लेंगी और बातचीत के बाद वह अपने दिल में अनुज के लिए एक जलती हुई नफरत लेकर जाएगी। अनु के विदेश जाने से अनुज संग उनका रिश्ता पूरी तरह से कमजोर पड़ जाएगा।

गुरु मां मालती देवी के अतीत को लाएगी सामने

हम सभी ने देखा कि कैसे अनुपमा और भैरवी के प्रदर्शन ने गुरु मां को असहज और भावुक कर दिया। गुरु मां का एक प्रमुख अतीत है, जो किसी तरह अनुपमा से जुड़ा हुआ है। यह अनुपमा को कैसे प्रभावित करेगा, यह देखा जाना बाकी है। आगे बढ़ने वाली कहानी में गुरु मां एक महत्वपूर्ण व्यक्ति होने जा रही हैं। अनुज कपाड़िया का संबंध मालती देवी से है। हम जानते हैं कि अनुज को गोद लिया गया है और इसलिए कहा जाता है कि मालती देवी अनुज की मां हो सकती हैं।

अनुपमा से खुद दूर हो जाएगा अनुज

कहा जा रहा है कि अनुपमा को छोड़ने की योजना वास्तव में अनुज कपाड़िया की थी। अनुज जानता है कि अनुपमा अपने परिवार वालों के लिए कुछ भी छोड़ सकती है। ऐसे में अनुज नहीं चाहता कि वो इसबार भी यही करे। इसलिए वह इस बार अनु को अपने सपने को पूरा करने से नहीं रोकेगा। इसके अलावा, डिंपी और समर शादी कर लेंगे, लेकिन उनके बीच पति-पत्नी के मुद्दे होंगे। वे अभी बहुत छोटे हैं और उन्हें अपने जीवन के नए चरण के लिए एक अच्छी शुरुआत की जरूरत है, लेकिन शाह परिवार के स्वभाव को देखते हुए उनका जीवन और भी अस्त-व्यस्त होने की संभावना है।

वनराज, बा अनुपमा को करते रहेंगे परेशान

कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट लाने के लिए वनराज और बा अनुपमा को परेशान करेंगे। क्या अनु अपने परिवार की खातिर अपने सपनों को फिर से टूटने देगी? शो में बा और वनराज सबसे बड़े विलेन है, जो नहीं चाहते हैं कि अनु बाहर जाकर कुछ भी करे। वहीं, आगे शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा सब्जी वाले की बेटी का काफी ख्याल रखेगी और उसे गोद लेगी या उसकी पालक मां बनेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story