×

Anupama Latest Episode: शाह परिवार के सामने खुला काव्या की प्रेग्नेंसी का राज? वनराज लेगा बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज ने अभी तक अनुपमा को सच नहीं बताया है, तो वहीं दूसरी तरफ काव्या का सच सबके सामने आ चुका है।

Ruchi Jha
Published on: 24 May 2023 12:15 PM GMT
Anupama Latest Episode: शाह परिवार के सामने खुला काव्या की प्रेग्नेंसी का राज? वनराज लेगा बड़ा फैसला
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में फिलहाल समर और डिंपल की शादी की तैयारी चल रही हैं, तो वहीं दूसरी और अनुज और अनुपमा के बीच की दूरियां कम होने का नाम नहीं ले रही है, जिससे फैंस काफी निराश और परेशान है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

शादी के बाद डिंपल बदलेगी अपने तेवर

शो में दिखाया जाएगा कि डिंपल शाह हाउस में पहुंचकर कपाड़िया हाउस की वाहवही करती है। ऐसे में बा उससे कहती है कि कपाड़िया हाउस तेरा सगा मायका नहीं है, जो इतना गुणगान कर रही है। वहीं जब समर डिंपल से कहेगा कि मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करता हूं, तो वह अपने मन ही मन कहती है कि, 'एक बार शादी हो जाने दो, फिर देखना इस घर में मैं अपनी जिंदगी कैसे मैनेज करती हूं।' वहीं बा भी डिंपल को सुधारने की कसम खाती है।

वनराज लाएगा अनुज-अनुपमा में दूरी

बाजार में अनुज-अनुपमा को कुछ बात बताने की कोशिश करता है। वह कहता है कि अब मुझसे सब्र नहीं हो पा रहा है, लेकिन जैसे ही अनुज अपनी बातें कहने जाता है, वहां वनराज पहुंच जाता है। वह अनुपमा के हाथ से सामान लेकर अपनी कार में रख लेता है और अनुपमा को अनुज के सामने से ले जाता है। यह तो साफ है कि उस दिन अनुज के साथ क्या हुआ था यह माया के अलावा, वनराज और बरखा बहुत अच्छे से जानते हैं।

काव्या का सच आया सामने

अब अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि संगीत के फंक्शन के बीच काव्या को चक्कर आ जाता है। अनुपमा उसकी हालत समझ जाएगी और पूछेगी कि क्या तुम मां बनने वाली हो? इस पर काव्या हां में जवाब देगी। वहीं दूसरी तरफ किंजल शाह हाउस छोड़ने का फैसला कर चुकी है। इस बीच अनुपमा और अनुज भी पास आते हैं, लेकिन देखना यह होगा कि क्या अनुज अनुपमा को सच बता पाएगा या फिर अनुज-अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे।

शो में आएंगे कई ट्विस्ट

वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार शो में कई ट्विस्ट देखने को भी मिलने वाले हैं। शो में अनुपमा की गुरु मां का अनुज से कनेक्शन बताया जा रहा है। वहीं, आने वाले शो में माया के सच का भी खुलासा होने वाला है। इस बीच यह देखना भी दिलचस्प होगा कि समर डिंपल की चाल को समझ पाता है या दोनों की शादी हो जाती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story