×

Anupama Latest Episode: खत्म हुई मान की लव स्टोरी! अब शुरू होगी नई कहानी, शो में आएंगे ये 5 ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ समर की शादी होने जा रही है, तो वहीं दूसरी और अनुपमा-अनुज एक-दूसरे के साथ होकर भी साथ नहीं हैं।

Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2023 11:10 AM GMT
Anupama Latest Episode: खत्म हुई मान की लव स्टोरी! अब शुरू होगी नई कहानी, शो में आएंगे ये 5 ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में आखिरकार अनुज ने अनुपमा से अपने दिल की बात कह दी है। वहीं, अनुपमा ने भी अनुज से अलग रहने का फैसला कर लिया है। शो में फिलहाल समर और डिंपल की शादी होने वाली है। इसी के साथ शो में 5 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं, जिसे जानकर आपको भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं आगे शो में क्या होने वाला है।

खत्म होगी अनुज-अनुपमा की लव स्टोरी?

शो में फिलहाल यह दिखाया जा रहा है कि अब अनुज-अनुपमा की राह अलग हो चुकी है। दोनों एक साथ होकर भी एक साथ नहीं रहेंगे। जहां अनुपमा अपने सपनों को पूरा करने के लिए अमेरिका जाएगी, तो वहीं अनुज-माया और छोटी अनु के साथ रहेगा। हालांकि, अनुज कभी भी माया को पत्नी का दर्जा नहीं देगा। वहीं, अनुज बताता है कि मान की लव स्टोरी अब खत्म हो जाएगी। अनुज कहता है कि कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनकी एंडिंग हैप्पी नहीं होती। कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जिनका कोई अंत नहीं होता, लेकिन शायद उन कहानियों के लिए सबसे मुकम्मल अंत उनका अधूरा रह जाना ही होता है।

काव्या बताएगी वनराज को अपनी प्रेग्नेंसी का सच

वहीं, आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि काव्या-वनराज को अपनी प्रेग्नेंसी का सच बताएगी। वह वनराज को बताएगी कि वह पापा बनने वाला है। इस बात को सुनकर वनराज के होश उड़ जाएंगे। लेकिन देखना यह होगा कि क्या वनराज इस बच्चे को अपना नाम देगा या एक नया ड्रामा खड़ा कर देगा। क्योंकि एक तरफ जहां उसे इस सच का पता चलेगा, वहीं दूसरी तरफ उसके बेटे की शादी हो रही होगी। लेकिन वनराज चाहे जो करे यह तो तय है कि इस बात को लेकर आने वाले शो में शाह हाउस में एक बड़ा ड्रामा होने वाला है।

समर की शादी में आएगी मालती देवी

वहीं, दूसरी और अनुपमा अपनी गुरू मां मालती देवी को अपने बेटे समर की शादी में बुलाएगी। लेकिन आने वाले शो में गुरू मां को लेकर भी एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। दरअसल, पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि मालती देवी शो में अनुज की मां बनकर सामने आएगी।

तो ऐसे में अगर मालती देवी समर की शादी में आती है, तो देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोई नया बवाल शुरू होगा। खैर, यह तो पक्का है कि इस शादी में कोई ना कोई बवाल तो जरूर होने वाला है। क्योंकि शाह हाउस में कोई भी शादी बिना बवाल के हुई ही नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story