×

Anupama Latest Episode: गुरु मां के पैरों में गिरेगा अनुज कपाड़िया, सामने आया अनुपमा का एक और दुश्मन

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' खूब सुर्खियों में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बीच शो में अनुपमा का एक और दुश्मन बन गया है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 7 Jun 2023 1:16 PM GMT
Anupama Latest Episode: गुरु मां के पैरों में गिरेगा अनुज कपाड़िया, सामने आया अनुपमा का एक और दुश्मन
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले तो समर और डिंपल की शादी में डिंपल की मां चोरी-छिपे घुसती है। वहीं, अब शो में अनुपमा का एक और दुश्मन बन गया है, जो अनुपमा से सख्त नफरत करने लगा है। अब ऐसे में शो में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। तो आइए आपको बताते हैं अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आगे और क्या-क्या होने वाला है।

पूरी हुई समर-डिंपल की शादी

आखिरकार समर-डिंपल की शादी हो गई है। वैसे तो बा ने बहुत कोशिश की शादी में अरचान डालने की, लेकिन आखिरकार बा के तानों के साथ ही सही लेकिन दोनों की शादी हो गई। शादी के बाद समर-डिंपल सभी घरवालों का आर्शीवाद लेते हैं। फिलहाल, तो डिंपल के तेवर भी ठीक-ठाक लग रहे हैं, लेकिन देखना तो यह होगा कि शाह हाउस में जाने के बाद भी डिंपल इसी तरह खुश और शांत रहती है या फिर शाह हाउस में सबको परेशान करने वाली है। क्योंकि बा तो चुप रहने वालों में से नहीं है और डिंपल तो बा से भी एक कदम आगे है। ऐसे में डिंपल का ट्रैक काफी मजेदार होने वाला है।

माया सजा रही अनुज से शादी के सपने

समर और डिंपल की शादी के दौरान माया भी अनुज संग शादी के सपने सजाने लगी है। जी हां, समर-डिंपल की शादी के वक्त माया-अनुज को देख-देखकर स्माइल कर रही थी। ऐसे में साफ है कि वह अनुज से शादी करना चाहती है। लेकिन ऐसा हो पाएगा या नहीं कुछ कहा नहीं जा सकता है। क्योंकि आगे आने वाले एपिसोड में अनुपमा तो अमेरिका चली जाएगी। ऐसे में अनुज और छोटी अनु- माया के साथ अकेले होंगे। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या अनुज-माया के साथ आगे बढ़ जाएगा या फिर माया का चैप्टर शो में खत्म हो जाएगा।

सामने आया अनुपमा का एक और दुश्मन

शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर-डिंपल की शादी में अनुपमा की गुरु मां यानी मालती देवी भी आएगी। समर और डिंपल को आर्शीवाद देने के साथ-साथ गुरु मां एक फैसला भी लेगी, जिसे सुनकर अनुपमा के चाहने वालो को तो खुशी होगी, लेकिन उसके दुश्मनों को अच्छा नहीं लगेगा।

दरअसल, गुरु मां अनुपमा को अपना उत्तराधिकारी बनाएगी, जिसके बाद गुरु मां के चेले को काफी गुस्सा आएगा कि जो हक उसे मिलना चाहिए था, वो गुरु मां ने अनुपमा को क्यों दिया। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या अनुपमा अमेरिका जा पाएगी और अमेरिका और उसके सपनों में कैसे रुकावट आती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story