×

Anupama Latest Episode: माया-बरखा के वार का अब ऐसे देगी अनुपमा जवाब, शो में होगी नई एंट्री

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों समर-डिंपल की शादी दिखाई जा रही है। वहीं, शो में एक नई एंट्री भी होने वाली है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 5 Jun 2023 2:16 PM GMT
Anupama Latest Episode: माया-बरखा के वार का अब ऐसे देगी अनुपमा जवाब, शो में होगी नई एंट्री
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में फिलहाल समर-डिंपल की शादी का ट्रैक चल रहा है। जहां माया-अनुपमा को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है, तो वहीं बा-डिंपल को सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

माया-बरखा के वार का जवाब देगी अनुपमा

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया और बरखा अनुपमा को परेशान करेंगी और उसे ताने देगी, लेकिन अनुपमा भी चुप नहीं रहेगी वो भी माया और बरखा को जमकर जवाब देती नजर आएगी। शो में जहां माया-अनुपमा से कहेगी यह किस्मत है कि मैं आज यहां हूं और तुम इस घर में मेहमान बनकर आई हो। इस पर अनुपमा कहेगी, किस्मत की सही और गलत बात यही होती है कि वह कभी भी पलट जाती है। कल दिन से राज हुई थी बहुत जल्द रात से दिन होगा। अनुपमा की बातों को सुनकर माया को बहुत गुस्सा आता है, लेकिन वह कुछ जवाब नहीं देती है। लेकिन यह तो तय है कि माया अभी आगे बहुत कुछ करने वाली है। हालांकि, देखना यह होगा कि क्या माया का कोई भी प्लान कामयाब हो पाएगा या नहीं।

शो में होगी नई एंट्री

आने वाले शो में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है। दरअसल, समर और डिंपल की शादी के बीच दो औरत घर में घुस आती हैं। बा दोनों को चोर बुलाती हैं और जब दोनों का समान चेक किया जाता है तो उसमें से दुल्हन के कपड़े और ज्वेलरी निकलते हैं। उन्हें देखकर डिंपल समझ जाती है कि वो उसकी मां और उसे जाकर गले लगा लेती है। बाद में पता चलेगा कि शादी में डिंपल की मां को अनुपमा ने ही बुलाया था ताकि किसी तरह से डिंपल की शादी खास हो जाए। लेकिन देखना अब यह होगा कि क्या डिंपल फिर से अनुपमा का यह एहसान भूल जाएगी और अपना रंग बदल लेगी या फिर पहले की तरह ठीक हो जाएगी।

शो में आएगा नया मोड़

बता दें कि आने वाले एपिसोड में शो को एक नया मोड़ मिलेगा। शो में लीप आने वाला है जहां अनुपमा अमेरिका चली जाएगी और अनुज-माया और छोटी अनु के साथ कपाड़िया हाउस में रहेगा। वहीं, शाह हाउस में भी शादी के बाद काफी तमाशा होने वाला है। शो में वनराज-काव्या के बच्चे का ट्रैक भी दिखाया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story