Anupama Latest Episode: बा को घर से बाहर निकालेगी डिंपल? शो में आएगा नया ट्विस्ट, बदल जाएगी अनुज की जिंदगी

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' खूब सुर्खियों में है। शो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर चल रहा है। आए दिन दर्शकों को नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-14 10:25 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों शो 'अनुपमा' खूब सुर्खियों में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। शो में फिलहाल जहां अनुपमा की उड़ान देखने को मिल रही है, तो वहीं डिंपल ने शाह हाउस में सबका रहना मुश्किल किया हुआ है। आइए आपको बताते हैं अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

डिंपल ने किया शाह परिवार के नाक में दम

डिंपल अब शादी करके शाह हाउस में आ चुकी है और जैसा कि उसने सोचा था कि शादी के बाद वो शाह हाउस में सबको लाइन पर लाएगी, वो ठीक वैसा ही कर रही है। डिंपल घर में बा से लड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। डिंपल ने मानों अपने पति को छोड़कर सभी से दुश्मनी कर ली है। हर बात पर डिंपल को गुस्सा आ जाता है। हर छोटी-छोटी बात पर डिंपल लड़ने के लिए तैयार रहती है। वहीं, अब बा भी पूरी तरह से डिंपल से परेशान हो गई है। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या डिंपल इसी तरह सभी के नाक में दम करके रखेगी और क्या समर भी डिंपल का साथ देगा या अपने परिवार के लिए आवाज उठाएगा।

अनुपमा को रास्ते से हटाने के लिए खेल खेलेगी माया

आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि माया को एक न्यूजपेपर मिलेगा, जिसे अनुज पढ़कर खुश हो रहा होगा। इस न्यूजपेपर में मालती देवी और अनुपमा की तस्वीर होगी। यह देखकर माया का खून खौल जाएगा और वह न्यूजपेपर को फाड़ देगी। वहीं, अब वह अनुपमा को रास्ते से हटाने का प्लान भी बनाएगी। जिससे अनुपमा-अनुज की जिंदगी से हमेशा के लिए दूर हो जाए और वह अनुज के साथ अपना परिवार बसा सके।

मीडिया के सामने अनुपमा को स्टार बनाएंगी मालती देवी

वहीं, मालती देवी-अनुपमा को मीडिया के सामने स्टार बताएगी और अनुपमा की जमकर तारीफ करेगी। जैसे ही अनुपमा सामने आती है मीडिया वाले अनुपमा की तस्वीर लेने लगते हैं।

वहीं अनुपमा गुरु मां का आभार जताने के लिए उनके पैरों में गिर जाती है। रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' में आगे देखने को मिलेगा कि गुरु मां के साथ अनुपमा स्टेज पर परफॉर्म करेगी। लेकिन तभी वहां अनुज आ जाएगा, जिसे देख गुरु मां को बहुत गुस्सा आएगा।

Tags:    

Similar News