Anupama Latest Episode: 6 दिनों बाद अमेरिका चली जाएगी अनुपमा, शो में आएगा बड़ा लीप

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं और अब बहुत जल्द शो में बहुत बड़ा लीप भी आने वाला है। आइए हम आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-15 12:46 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं, अब अनुपमा में एक लंबा लीप भी आने वाला है। जहां अनुपमा और अनुज की अलग-अलग जिंदगी को दिखाया जाएगा। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

डिंपल ने किया शाह हाउस नें सबका रहना मुश्किल

इस वक्त शो में डिंपल का ट्रैक भी काफी मजेदार चल रहा है। डिंपल ने शाह हाउस का माहौल काफी बिगाड़ के रखा हुआ है। आए दिन डिंपल कभी बा से तो कभी किंजल से लड़ाई - झगड़े करती दिखती है। हालांकि, यह तो बस शुरुआत है। डिंपल अभी आगे शाह हाउस में काफी ज्यादा ड्रामा करने वाली है, जिसका असर आगे चलकर समर और डिंपल के रिश्ते पर पड़ेगा। ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या समर अपनी पत्नी को लेकर शाह हाउस से अलग हो जाता है या फिर पत्नी की गलती पर आवाज उठाकर अपने परिवार का साथ देता है।

माया चलेगी नई चाल-अनुज को पीछे छोड़ आगे बढ़ेगी अनुपमा

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज को बार-बार अनुपमा के बारे में सोचता और बात करता देख माया काफी भड़क जाएगी और अपना आपा खो बैठेगी। ऐसे में माया अनुज-अनुपमा को अलग करने की हर मुमकिन कोशिश करेगी। वहीं, अनुज बार-बार अनुपमा से मिलने की कोशिश करेगा। लेकिन अनुपमा-अनुज से दूर रहना ठीक समझेगी। वहीं, जब अनुज-अनुपमा से कहेगा कि 'तुम्हारे जाने में 6 दिन बचे हैं। प्लीज एक बार अपने अनुज से मिलकर जरूर जाना।' लेकिन अनुपमा-अनुज की बातों का जवाब दिए बिना वहां से चली जाएगी।

शो में आएगा बड़ा लीप

अनुपमा के अमेरिका जाने के बाद शो में काफी लंबा लीप देखने को मिलेगा। जहां अनुपमा अमेरिका जाकर काफी एडवांस हो जाएगी। वहीं, अनुज छोटी अनु और माया के साथ रहेगा और अनुपमा का इंतजार करेगा। इसके अलावा, शो में बाकि किरदारों में भी बदलाव हो सकते हैं। वहीं, बताया तो यह भी जा रहा है कि लीप के बाद डिंपल सभी शाह हाउस में सभी पर राज करती नजर आएगी। लेकिन यह तो लीप के आने के बाद भी पता चल पाएगा।

Tags:    

Similar News