Anupama Latest Episode: अनुपमा की वजह से टूटेगा पाखी का रिश्ता, शो में आएगा नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: टीवी शो अनुपमा के एपिसोड में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल जाता है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update: 2023-05-03 14:33 GMT
Anupama Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। शो में इस समय दिखा रहे हैं कि अनुज-अनुपमा का रिश्ता ठीक हो रहा है, लेकिन इस बात से वनराज और माया खुश नहीं हैं। इसलिए वह दोनों को अलग करने की कोशिश में लग हुए हैं। जहां एक तरफ माया को डर है कि अनुज उससे फिर दूर चला जाएगा, तो वहीं वनराज किसी भी कीमत पर दुबारा अनुपमा को खोना नहीं चाहता है। आइए आपको बताते हैं आगे आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है।

अनुपमा के कारण टूटेगा पाखी का घर

शो में इस समय पाखी अपनी मां का खूब साथ दे रही है। वही है जिसने अनुज के पास जाकर उसे समझाया की वह अनुपमा से कितना प्यार करता है और उसके बिना रह नहीं सकता है, लेकिन अनुपमा-अनुज को मिलवाने के कारण पाखी और अधिक के बीच लड़ाई हो जाएगी। दरअसल, जब पाखी मुंबई से घर वापस आएगी तो अधिक शाह हाउस में आ पहुंचेगा और पाखी से कहेगा कि उसने मुंबई जाने से पहले उसे बताना भी जरूरी नहीं समझा।

अधिक-पाखी में जमकर होगी तू तू-मैं मैं

इस पर पाखी जवाब देगी कि अधिक उसका पति है, उसका मालिक नहीं कि हर चीज के लिए उसे इनफॉर्म करना पड़े। अधिक के सवालों का जवाब देते हुए पाखी उसे बताएगी कि अगर वो उसे बताकर जाती तो उसकी बहन बरखा किसी भी सूरत में उसे जाने ना देती और फिर जिस वजह से वह जा रही थी वो वजह ही खत्म हो जाती। वनराज शाह और लीला बजाए पाखी-अधिक को शांत कराने के उल्टा आग में घी डालने का काम करेंगे।

क्या कहानी में फिर होगी अनुपमा की एंट्री

जाहिर तौर पर अनुपमा-अनुज का रिश्ता बचाने के चक्कर में अब पाखी-अधिक के रिश्ते में दरार पड़ने लगी है। अभी इसी बात की गारंटी नहीं है कि अनुपमा और अनुज का रिश्ता बच पाएगा कि नहीं, और इसी बीच पाखी और अधिक के रिश्ते में दरार पड़ने लगी है। माना जा रहा है कि अनुपमा ही आकर इस रिश्ते को भी बचाएगी जैसे उसने डिंपल और समर के रिश्ते को संभालने का काम किया था। लेकिन कहीं उसे पता चलने तक बात बिगड़ ना जाए क्योंकि पाखी किसी की सुनने वालों में से नहीं है।

Tags:    

Similar News