Anupamaa Update: अनुपमा में आयेगा बड़ा ट्विस्ट, अनुज की हो जायेगी ऐसी हालत

Anupamaa Upcoming Episode: टीटू और डिंपी की शादी के ट्रैक के बाद शो में एक और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-03 11:17 GMT

 Anupamaa (Photo- Social Media)

Anupamaa Upcoming Episode: टेलीविजन शो अनुपमा में इन दिनों बैक टू बैक ट्विस्ट आ रहा है, मेकर्स टीआरपी के लिए कहानी को जबरदस्त तरीके से मोड़ रहें हैं, जैसा कि इन दिनों कहानी में टीटू और डिंपी की शादी का ट्रैक चल रहा है, वनराज ने टीटू और डिंपी की शादी को रोकने का पूरा प्लान बना लिया था, लेकिन इसके बावजूद भी टीटू और डिंपी की शादी जो जाती है। वहीं अब टीटू और डिंपी की शादी के ट्रैक के बाद शो में एक और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। आइए बताते हैं।

अनुज की ये कैसी हो गई हालत (Anupamaa Upcoming Twist)

वनराज शाह के अथक प्रयास के बाद भी टीटू और डिंपी शादी के बंधन में बंध जायेंगे, वहीं इसी बीच अनुज और अनुपमा के बीच भी नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही है, अनुज चाहेगा कि वह दोबारा से अनुपमा के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करे, वहीं मेकर्स अब शो से श्रुति के ट्रैक को हटाने वाले है, इसी बीच सोशल मीडिया पर अनुज (Anuj New Look From Anupamaa) की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख दर्शक शॉक्ड हो गए हैं।

Full View

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर अनुज की है, हालांकि उन्हें देख आप पहचान नहीं पायेंगे कि ये अनुज हैं, क्योंकि वह बेहद ही बुरे हाल में दिख रहें हैं। बड़े बाल और बड़ी-बड़ी दाढ़ी मूंछ में अनुज का एक नया रूप ही देखने को मिल रहा है। अनुज का लुक देख तो यही लग रहा है कि मेकर्स शो में कुछ तगड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अनुज के लुक को देख दर्शक यह भी कयास लगा रहें हैं कि शायद शो में लीप आने वाला है, हालांकि अब ये तो कुछ दिन बाद ही पता चलेगा कि शो में क्या मेजर ट्विस्ट (Anupamaa Major Twist) आने वाला है और क्या एक बार फिर अनुज और अनुपमा एक हो पायेंगे।

Tags:    

Similar News