Anupamaa Upcoming Major Twist: अनुपमा में इस किरदार की हो जायेगी छुट्टी, आने वाला है मेजर ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Major Twist: "अनुपमा" सीरियल इन दिनों बेहद ही दिलचस्प मोड़ पर है और अब आने वाले एपिसोड में कुछ बेहद ही जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-02 08:30 GMT

Anupamaa Upcoming Episode: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रूपाली गांगुली को तो आप सभी जानते होंगे, जी हां! वहीं आप की चहेती अनुपमा। "अनुपमा" के किरदार में रूपाली गांगुली घर-घर फेमस हो चुकीं हैं, उनके बहुत से ऐसे फैंस हैं, जो उन्हें उनके रियल नाम से नहीं, बल्कि अनुपमा के नाम से ही जानते हैं। "अनुपमा" स्टार प्लस पर आने वाला एक ऐसा शो है, जिसकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, क्योंकि इस शो को बच्चे, बूढ़े और युवा हर तरह के लोग देखना पसंद करता है। "अनुपमा" सीरियल इन दिनों बेहद ही दिलचस्प मोड़ पर है और अब आने वाले एपिसोड में कुछ बेहद ही जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं, आइए बताते हैं।

इस अहम किरदार की हो जायेगी छुट्टी (Anupamaa Latest Episode)

किसी भी टेलीविजन सीरियल की बात करें तो मेकर्स ट्विस्ट लाने के लिए नए-नए किरदारों की एंट्री कराते रहते हैं, यदि उस किरदार को दर्शकों से ज्यादा प्यार मिलता है तो मेकर्स उस किरदार का टाइमिंग बढ़ा देते हैं और यदि दर्शकों को पसंद नहीं आता तो शो से किरदार की छुट्टी कर देते हैं। अब जैसा कि आप जानते हैं कि पिछले काफी समय से "अनुपमा" शो में अनुज की गर्लफ्रेंड की स्टोरी दिखाई जा रही थी, जिसका नाम नाम श्रुति है, श्रुति का किरदार अभिनेत्री सुकीर्ति कांडपाल निभा रहीं हैं, लेकिन लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक श्रुति का किरदार जल्द ही शो से द एंड हो जायेगा। जी हां! क्योंकि अनुज और अनुपमा करीब आ जायेंगे और श्रुति का पत्ता शो से कट जायेगा।

अनुपमा में इस नए चेहरे की होगी एंट्री (Anupamaa Upcoming Twist)

जहां एक तरफ "अनुपमा" से श्रुति के किरदार की छुट्टी होगी, वहीं दूसरी ओर एक नए किरदार की शो में एंट्री होने वाली है, जी हां! बहुत ही जल्द शो में भूचाल आने वाला है। बता दें कि इन दिनों शाह हाउस में जश्न का माहौल है, टीटू और डिंपी की शादी की वजह से पूरा शाह हाउस खुशियां मना रहा है, इसी बीच इस शादी में एक महिला की एंट्री होती है, जिसे देख पूरे घरवाले के चेहरे का रंग उड़ जाता है, खासतौर पर दूल्हे राजा टीटू महिला को देख पसीने से तर बतर हो जाते हैं। बता दें कि यह महिला कोई और नहीं, बल्कि टीटू की मां है, जिसे वनराज शाह ने लेकर आया है। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या शादी में शामिल हुई इस महिला की वजह से टीटू और डिंपी की शादी होते-होते टूट जायेगी, या फिर टीटू और डिंपी की शादी हो जायेगी।



 



Tags:    

Similar News