Anupamaa Spoiler: अनुज के प्रपोजल को रिजेक्ट कर देगी अनुपमा, फिर दूर हो जायेंगे दोनों

Anupamaa Spoiler: नुपमा एक ऐसा शो है, जो सालों से टीआरपी की रेस में सबसे आगे रहता है, वहीं अब आने वाले एपिसोड में भी शो में बहुत जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-04 11:43 GMT

Anupamaa Upcoming Spoiler (Photo- Social Media)

Anupamaa Upcoming Spoiler: टेलीविजन एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का शो "अनुपमा" दर्शकों का फेवरेट शो है, इस शो को बच्चों से लेकर बड़े और बुजुर्ग सभी देखते हैं। "अनुपमा" शो में अनुपमा का किरदार निभाकर रूपाली गांगुली आज के समय में टेलीविजन की दुनिया की टॉप एक्ट्रेस बन चुकीं हैं, उनकी अदाकारी के लोग दीवाने बन चुके हैं। अनुपमा एक ऐसा शो है, जो सालों से टीआरपी की रेस में सबसे आगे रहता है, क्योंकि मेकर्स शो की कहानी इस तरह से मोड़ते हैं जो दर्शकों को बेहद पसंद आती है, वहीं अब आने वाले एपिसोड में भी शो में बहुत जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

अनुज के प्रपोजल को रिजेक्ट कर देगी अनुपमा

अनुपमा सीरियल में टीटू और डिंपी की शादी का ट्रैक चल रहा है, हालांकि अब दोनों की शादी की सभी रस्में पूरी हो चुकीं हैं। वहीं शादी के दौरान ही अनुज और अनुपमा के बीच भी नजदीकियां देखने को मिली, अनुज ने कई बार अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार किया, अनुपमा का दिल भी पिघला, लेकिन उसने हर बार अनुज संग अपनी नजदीकियां बढ़ने नहीं दी। वहीं अब आने वाले एपिसोड में MaAn को एक साथ देखने का सपना सजाए बैठे फैंस को मेकर्स जबरदस्त झटका देंगे।


टीटू और डिंपी की शादी के बीच अनुज और अनुपमा की बढ़ रही नजदीकियों को देख दर्शक यही सोच रहें होंगे कि अब अनुज और अनुपमा भी करीब आ जायेंगे, लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा बिलकुल भी नहीं होने वाला। जी हां! अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां बनीं ही रहेंगी।

अनुपमा को छोड़ अमेरिका वापस लौट जायेगा अनुज

अनुज जहां एक बार फिर अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करेगा और चाहेगा कि वो दोनों साथ आ जाएं, लेकिन अनुपमा अनुज के प्रपोजल को रिजेक्ट कर देगी। वहीं जब अनुज इसकी वजह पूछेगा तो अनुपमा वजह का खुलासा करते हुए कहेगी कि वह बेटी अनु की वजह से ये फैसला लेने पर मजबूर है, क्योंकि अनु पहले ही अनुपमा से बहुत नफरत करती है, ऐसे में जब उसे पता चलेगा कि अनुपमा की वजह से अनुज और श्रुति के रिश्ते में दूरियां आईं तो वह अनुपमा से और नफरत करने लगेगी। अनुपमा की इस बात को सुन अनुज कहता है कि वह कल सुबह की फ्लाइट से ही अमेरिका चला जायेगा, लेकिन साथ ही ये भी वादा करके जाता है कि वह बहुत ही जल्द वापस आएगा। अब देखना होगा कि क्या अमेरिका जाने के बाद अनुज दोबारा अपनी अनुपमा के पास आयेगा, या फिर कहानी कुछ नया मोड़ लेगी।



 


Tags:    

Similar News