बेबी बंप के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा, विराट ने कहा ब्यूटीफुल

अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने भी इस फोटो की तारीफ और लिखा है, 'ब्यूटीफुल।अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा की की यह मैं अपने लिए कैप्चर करवा रही हूं, जिंदगी भर के लिए।

Update: 2020-12-31 11:11 GMT
बेबी बंप के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा, विराट ने कहा ब्यूटीफुल

ई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अगले महीने मां बनने वाली हैं। अनुष्का शर्मा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी प्रेगनेंसी की फोटो सोशल मीडिया पर हमेशा शेयर करती रहती हैं। इस बार अनुष्का शर्मा एक मैगजीन की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया उस फोटोशूट में अपने बेबी पंप के साथ पोज दिया।

मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

इस मैगजीन में अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी बातों के बारे में भी शेयर किया। फोटोशूट की तस्वीरें अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इन तस्वीरों को काफी लाइक कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने भी इस फोटो की तारीफ और लिखा है, 'ब्यूटीफुल।अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा की की यह मैं अपने लिए कैप्चर करवा रही हूं, जिंदगी भर के लिए।

 

यह पढ़ें… गौतम गुलाटी बीमार: मेडिकल रिपोर्ट से उड़े होश, एक्टर की ऐसी है हालत

मई से काम पर लौटेगी अनुष्का शर्मा

उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर चार फोटो साझा किया। अनुष्का शर्मा ने पहली तस्वीर में उन्होंने क्रीम कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ था। दूसरी तस्वीर में अनुष्का शर्मा वाइट कलर की शर्ट में दिख रही थी। वहीं तीसरी तस्वीर में उन्होंने लॉन्ग स्वेटर पहना हुआ था। और उनकी चौथी तस्वीर बैठकर पोज देते हुए। डिलीवरी के बाद, अनुष्का शर्मा मई से काम पर लौट आएगी।

यह पढ़ें…रिया चक्रवर्ती से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, नए साल में करेंगी कमबैक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News