पिता मजदूर-बेटा जैक्सन: पूरी दुनिया कर रही तारीफ, बड़े-बड़े कलाकार भी हैरान

कहते हैं न उपरवाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही हुआ एक करीब मजदूर के बेटे के साथ जो आज सोशल मीडिया पर बाबा जैक्सन के नाम से जाना जाता है।

Update: 2020-06-09 08:19 GMT

मुंबई: कहते हैं न उपरवाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही हुआ एक करीब मजदूर के बेटे के साथ जो आज सोशल मीडिया पर बाबा जैक्सन के नाम से जाना जाता है। जिसका असली नाम युवराज सिंह है। राजस्थान के जोधपुर शहर के युवराज सिंह को लोग बाबा जैक्सन के नाम से भी जानते है। आपको बता दें, टिक टॉक पर युवराज के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। युवराज ने बताया कि उनके पिता मजदूर हैं और घरों में टाइल्स लगाते हैं।

Full View

और तो और बाबा जैक्सन ने फ्लिपकार्ट का एंटरटेनर नंबर वन के विनर बन चुके हैं। आज कल वो काफी चर्चा में भी हैं। इस कॉम्पटीशन को जीतने के बाद युवराज मशहूर हुए हैं। आज सोशल मीडिया पर पहले से एक जाना पहचाना नाम हैं और आपको बता दें, बॉलीवुड के दिग्गज एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन व टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे उनके वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर चुके हैं।

Full View

ये भी पढ़ें:सीएम योगी ने दिये सख्त निर्देश, कंटेनमेण्ट जोन में रखी जाए विशेष सतर्कता

जीता 1 करोड़ रुपये का इनाम

बाबा जैक्सन के पिता एक मजदूर हैं और घरों में टाइल्स लगाने का काम करते हैं। कोरोना जैसी महामारी के और लॉकडाउन के बीच फ्लिपकार्ट ने एंटरटेनर नंबर वन कॉम्पटीशन शुरू किया था जिसमें हर हफ्ते एक विजेता को 10 लाख रुपये का गिफ्ट और मेगा विनर को 1 करोड़ रुपये इनाम में मिलने थे।

Full View

युवराज ने बताया, "मुझे किसी ने डांस सिखाया नहीं है। एक फिल्म रिलीज हुई थी मुन्ना माइकल। उसे देख कर डांस करना शुरू किया। मैंने टाइगर श्रॉफ को देखकर डांस करना शुरू किया।"

Full View

उन्होंने कहा, "प्रभु देवा भी मेरे लिए बहुत बड़ी इंस्पिरेशन हैं। मुझे तकरीबन 5 महीने लगे ये सब सीखने में। मैं ये जो कुछ भी करता हूं ये मैंने बस 5 महीने में सीखा है। कभी-कभी मैं भी नहीं बता पाता हूं कि मैंने कैसे सीखा। बस आ गया ये करते करते।"

कई बॉलीवुड स्टार्स ने शेयर किया इनका वीडियो

Full View

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और बाकी स्टार्स द्वारा वीडियो शेयर करने पर उन्होंने कहा, "पहली बात तो ये कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है। क्योंकि वह इतने बड़े सेलिब्रिटी हैं कि हम किसी तीसरे या चौथे के घर जाकर उनके वीडियो देखते थे।"

उन्होंने कहा, "हम उनकी तरह करने की कोशिश करते थे। मैं अमिताभ सर को शुक्रिया कहना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि शुक्रिया मेरा वीडियो शेयर करने और उस पर कमेंट करने के लिए।"

Full View

ये भी पढ़ें:अभी-अभी पुलिस पर हमला: पूरी टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मची अफरा-तफरी

उन्होंने आगे बताया कि, वह पहले तो बस यूं ही छत पर जाकर वीडियो बनाया करते थे। लेकिन जब वह अच्छा करने लगे तो उन्होंने इसे टिक टॉक पर अपलोड करना शुरू कर दिया।

Full View

आपको बता दे, उन्हें बचपन से ही बॉक्सिंग का शौक था लेकिन परिवार की वजह से उन्हें ये सब छोड़ना पड़ा। उनके मां-बाप का सपना था कि वह इंजीनियर बनें लेकिन कुछ महीनों पहले उन्हें डांस का ऐसा चस्का लगा है कि वह अपने घर की छत पर या अपने कमरे में अपनी परछाई को देखकर माइकल जैक्सन की स्टाइल में डान्स करने की कोशिश करने लगे। और आज उन्हें सब बाबा जैक्सन कहने लगे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News