×

अभी-अभी पुलिस पर हमला: पूरी टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मची अफरा-तफरी

पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर एक बार युवक ने पुलिस की टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई।

Shreya
Published on: 9 Jun 2020 7:51 AM GMT
अभी-अभी पुलिस पर हमला: पूरी टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मची अफरा-तफरी
X

चंडीगढ़: पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर एक बार युवक ने पुलिस की टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें एक पुलिस कॉन्स्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सीआईए इंचार्ज और एक कांस्टेबल बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पतालम में भर्ती कर दिया गया है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम गुरविंदर बताया जा रहा है।

दो पक्षों के बीच सुलह कराने पहुंची थी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का अपने चाचा बलदेव सिंह के साथ झगड़ा था। वहीं चाचा बलदेव से शिकायत मिलने के बाद पुलिस दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने के लिए पहुंची थी। युवक का आरोप है कि पुलिस ने उसके साथ बिना किसी वजह बहस की और उस पर फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान तिलमिला उठा, भारत को कह दी ऐसी बात

युवक ने गुस्से में आकर पुलिस की टीम पर की फायरिंग

बताया जा रहा है कि पुलिस गुरविंदर और बलदेव सिंह के बीच सुलह कराने की कोशिश कर रही थी, लेकिन तभी गुरविंदर घर से बंदूक लेते आ गया। कुछ देर बाद गुरविंदर ने गुस्से में आकर पुलिस की टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस घटना में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की मौत हो गई, जबकि सीआईए इंचार्ज और एक कॉन्स्टेबल जख्मी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: करोड़ों की संपत्तियां जब्त: इस अरबपति की हालत खराब, जानें इनकी कीमत

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस घटना की सूचना के बाद भारी पुलिस फोर्स ओर स्पेशल ऑपरेशन कमांडर को मौके पर भेजा गया। इस दौरान पुलिस ने भी अपने बचाव में जवाबी कार्रवाई करते हुए कई राउंड फायरिंग की। हालांकि आरोपी बुजुर्ग मां को ढाल बना कर घायल अवस्था में ही भाग निकला। लेकिन बाद में उसे पास के अस्पताल से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों पर जारी निर्देश: इन नियमों का करना होगा पालन, केंद्र सरकार ने दिये आदेश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story